मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार की टक्कर से बाइक सवार कंपनी सुपरवाइजर की मौत

10:46 AM May 29, 2024 IST

रेवाड़ी, 28 मई (हप्र)
शहर के बावल रोड स्थित बिठवाना चौक पर एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने बाइक चालक प्राइवेट कंपनी के सुपरवाइजर को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी चालक कार सहित फरार हो गया। लेकिन आरोपी कार की नंबर प्लेट वहीं गिर गई। जिसके आधार पर पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।
गुरुग्राम के बसई रोड निवासी 34 वर्षीय अरविंद रेवाड़ी के बावल स्थित एक कंपनी में बतौर सुपरवाइजर कार्यरत था और बिठवाना के समीप यूनिक विहार कॉलोनी में रहता था। अरविंद के दोस्त शक्तिनगर पार्ट-2 निवासी शुभम ने बताया कि बी शिफ्ट ड्यूटी करने के बाद दोनों अलग-अलग बाइक से वापस रेवाड़ी की तरफ आ रहे थे। बिठवाना के समीप पहुंचने के बाद जैसे ही अरविंद ने अपनी बाइक को यूनिक विहार की तरफ मोड़ा तो अचानक रेवाड़ी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी। शुभम ने बताया कि टक्कर लगने के बाद अरविंद काफी दूर तक उछला और सड़क पर लहूलुहान होकर गिर गया। घायल अरविंद को ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

Advertisement