For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कंपनी कर्मचारी की मौत, गुस्साये परिजनों ने नीलम चौक पर शव रखकर किया प्रदर्शन

10:26 AM Jun 26, 2024 IST
कंपनी कर्मचारी की मौत  गुस्साये परिजनों ने नीलम चौक पर शव रखकर किया प्रदर्शन
Advertisement

फरीदाबाद, 25 जून (हप्र)
कम्पनी कर्मचारी की मौत से गुस्साएं परिजनों ने नीलम पुल पर मंगलवार शाम को शव रखकर प्रदर्शन किया। इससे राष्ट्रीय राजमार्ग, नीलम.बीके मार्ग, नीलम-बाटा मार्ग समेत आसपास के अन्य सडक़ों पर तीन किलोमीटर से भी लंबा जाम लग गया। इससे शाम के समय कंपनियों व कार्यालयों से ड्यूटी समाप्त कर निकलने वाले कामगारों को परेशानी हुई। वह एक घंटे से ज्यादा समय तक जाम में फंसे रहे। पुलिस प्रर्दशन कर रहे लोगों को समझाने में जुटे रहे।
जानकारी के अनुसार सेक्टर-6 स्थित एक कंपनी में भीमसैन कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय श्रमिक संजय की तबीयत खराब हो गई थी। कंपनी कर्मियों ने उसे बीके अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत को देखते हुए बीके अस्पताल से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।
आरोप है कि कंपनी के कर्मचारी उसे दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल न ले जाकर बीके से फरार हो गए। यहां तक कि संजय की तबियत खराब होने की जानकारी उसके परिजनों को भी नहीं दी। ऐसे में बीके अस्पताल की ओर से संजय को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। 22 जून को अस्पताल की ओर से उसके परिजनों को सूचना दी गई।
परिजन 23 जून को जब सफदरजंग अस्पताल पहुंचे, तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया था। मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को परिजन नीलम चौक पर लाकर जाम लगा दिया। उनके दौरान शाम पौने छह बजे से करीब सात बजे तक प्रदर्शन किया गया। इससे आसपास के मार्गों पर लंबा जाम लग गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement