मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ हाथों में तिरंगा थामे चले आमजन

08:08 AM Aug 14, 2024 IST
करनाल में मंगलवार को जनसमूह को संबोधित करते सीएम नायब सैनी। साथ हैं पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता। -हप्र

करनाल, 13 अगस्त (हप्र)
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मंगलवार को करनाल में आयोजित तिरंगा यात्रा में पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में जनसमूह तिरंगा यात्रा में शामिल हुआ और भारत माता के जयकारों के साथ शहर के अलग-अलग चौक से होते हुए गुजरा। यात्रा का शुभारंभ रामलीला सभा से हुआ और समापन कुंजपुरा रोड के सनातन धर्म मंदिर पर हुआ।
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लोगों से आह्वान किया कि अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहराने का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए कुर्बानी देने वाले अनेक क्रांतिकारियों को वे नमन करते हैं। उन्होंने आमजन से मां के नाम एक पेड़ लगाने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि भारत अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें देते हुए तिरंगा यात्रा में पूरे जोश व उल्लास के साथ शामिल होने की अपील की। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के पल्ले कुछ नहीं रहा। सिर्फ मीटिंग तक सीमित है, कांग्रेस ने हर वर्ग का शोषण किया है, किसान का शोषण किया है, कांग्रेस ने महिलाओं का, युवाओं का शोषण किया है, गरीब का शोषण किया है। आज सब लोग जानते हैं, कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो हर व्यक्ति त्राहि माम करता है और लोग उनके कार्यकाल से ऊब चुके हैं। उनके कार्यकाल को भुगत चुके हैं, पूरे हरियाणा के लोगों ने पीएम मोदी को तीसरी बार बनाया है और तीसरी बार भी प्रदेश में बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बन रही है। ईडी की तरफ से 122 करोड़ की संपति सील करने पर सीएम नायब सैनी ने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किए हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। यात्रा में पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता, पूर्व विधायक जिले राम शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता बृज गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी डाॅ. अशोक सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

रामलीला ग्राउंड से शुरू हुई तिरंगा यात्रा
तिरंगा यात्रा रामलीला ग्राउंड से शुरू हुई। इस के बाद महर्षि वाल्मीकि चौक से कर्ण गेट के सामने से होते हुए सब्जी मंडी चौक पहुंची। महावीर दल फिर सनातन धर्म मंदिर पर यात्रा का समापन हुआ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement