मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा की नीतियों से आम आदमी तंग, आने वाला समय कांग्रेस का

11:10 AM Jun 16, 2024 IST
नीलोखेड़ी में शनिवार को लोगों को रविवार को प्रस्तावित कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए निमंत्रण देते कांग्रेस नेता राजीव मामुराम गोन्दर औरअन्य।  -निस
Advertisement

नीलोखेड़ी, 15 जून (निस)
कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक के पुत्र राजीव मामुराम गोन्दर ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में मतदताओं ने स्पष्ट संदेश दिया है कि आने वाला समय कांग्रेस का ही है। भाजपा की दमनकारी नीतियों से आम आदमी तंग आ चुका है और उसके हित कांग्रेस सरकार में ही सुरक्षित हैं।
युवा कांग्रेस के प्रधान प्रवीण बुटाना के आवास पर लोगों को संबोधित करते हुये राजीव मामुराम गोन्दर ने यह बात कही। उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा लोकसभा चुनावों में की गई मेहनत के लिए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने के लिए रविवार को करनाल में आ रहे हैं। कार्यकर्ता सम्मेलन को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान और लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी संबोधित करेंगे।
राजीव मामुराम गोन्दर ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार घोषणाओं की सरकार बनकर रह गई है। सरकार की हालत ‘आगे दौड़-पीछे चौड़’ जैसी हो गई है। प्रदेश के विकास के नाम पर चलाई जा रही कथित विकास योजनाओं का असर कागजों तक सीमित होकर रह गया है। इस मौके पर सुनील कैनवाल, वीरेन्द्र सोही, अमरजीत पूजम, कृष्ण पहलवान, लखविन्द्र रमाना तथा ओमप्रकाश बाकीपुर उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement