मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तोशाम के विकास के लिए प्रतिबद्ध : परमार

07:21 AM Aug 09, 2024 IST
तोशाम क्षेत्र में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों से मुलाकात करते पूर्व विधायक शशी परमार। -हप्र

भिवानी, 8 अगस्त (हप्र)
पूर्व विधायक शशीरंजन परमार ने बृहस्पतिवार को तोशाम हलके के ढाणी बीरण, रिवासा, ढाणी रिवासा, बापोड़ा, पटोदी कलां, पटोदी खुर्द, मंढाण, ईशरवाल, कतवार, बुसान, धारवानबास, तोशाम सहित करीब एक दर्जन गांवों का दौरा किया तथा ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। गांव में पहुंचने पर पूर्व विधायक का ग्रामीणों ने स्वागत किया।
इस मौके पर पूर्व विधायक परमार ने कहा कि वे तोशाम हलके के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस क्षेत्र के विकास के लिए करोड़ों रुपये की ग्रांट लेकर आ चुके हैं।
उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य राजनीति के माध्यम से जनसेवा करना है। इसी उद्देश्य के साथ वे पिछले कई वर्षों से आमजन के बीच रहकर यहां के लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या है तो सीधे तौर पर उनसे आकर मिल सकते हैं, उनकी समस्या का तुरंत समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे कस्बा तोशाम के विकास व कस्बावासियों के उत्थान के लिए तोशाम की जनता और पार्टी चाहेगी तो यहां से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।
इस अवसर पर सोनू, महाबीर, अजीत रिवासा, मुनीपाल बापोड़ा, राजपाल कड़वासरा जिला मंत्री, मनोज सुंगरपुर, सत्यनारायण शर्मा, नरेंद्र पटौदी, राजेंद्र वर्मा, रामवतार शर्मा मंढाण, भरत सिंह, राजकुमार प्रजापति, उमेद कादयान सरपंच, इंद्र सिंह, जगमाल सिंह ईशरवाल, नरेश ब्राह्मण खाप प्रधान बुसान, राजबीर, मुकेश वालिया कतवार, रामफल बनेटा, अनिल, बिजेंद्र धारवानबास आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement