For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सामने आकर दिखाएं सबूत, मै दूंगा जवाब : अरविंदभाजपा सांसद ने दीपेंद्र हुड्डा को दी खुली चुनौती

09:42 AM Apr 18, 2024 IST
सामने आकर दिखाएं सबूत  मै दूंगा जवाब   अरविंदभाजपा सांसद ने दीपेंद्र हुड्डा को दी खुली चुनौती
रोहतक में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 17 अप्रैल (निस)
भाजपा सांसद एवं रोहतक लोकसभा सीट से उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि झूठ कितनी ही बार बोला जाए, लेकिन वह कभी सच साबित नहीं हो सकता। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा हर मामले पर झूठ पर झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा में हिम्मत है तो वह सामने आकर सांसद निधि व अन्य विकास कार्यों को लेकर आकंड़े प्रस्तुत करे, मैं उनका जबाव देने को तैयार हूं, अगर दीपेन्द्र हुड्डा अपनी बात सच साबित कर दें तो वह राजनीतिक तक छोड़ने को तैयार हैं। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने सांसद निधि को लेकर खर्च की गई राशि के आंकड़े दिखाए और कहा कि करीब पौने 17 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। उनकी सांसद निधि में सिर्फ करीब 46 हजार रुपये ही बचे हैं। अरविंद शर्मा ने कहा कि उन्हें पता है कि किस तरह से झूठ बोलकर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री बने थे और अब उनका झूठ पकडा गया है।
कांग्रेस सांसद हुड्डा ने एमडीयू द्वारा रद्द किए गए कार्यक्रम के आरोपों को लेकर भी भाजपा सांसद ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा चार बार के सांसद हैं, क्या उन्हें इस बात का नहीं पता कि आचार संहिता लागू होने के बाद किसी भी सरकारी भवन एवं शिक्षण संस्थान में कोई भी प्रत्याशी कार्यक्रम नहीं कर सकता है। क्या कांग्रेस सांसद को आचार संहिता का भी ज्ञान नहीं है, वह तो जनता को झूठ बोलकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।
सांसद डॉ. अरविंद शर्मा बुधवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्यों का लेखा-जोखा भी प्रस्तुत किया और कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा भी यह बताए कि उन्होंने दस साल मुख्यमंत्री रहते हुए गढ़ी सांपला किलोई क्षेत्र के लिए क्या विकास किया और कितने लोगों को नौकरियां दी हैं।
इस अवसर पर पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, सतीश नांदल, मनमोहन गोयल, रणबीर सिंह ढाका, कृष्णमूर्ति हुड्डा, शमशेर खरक, राजकमल सहगल, हरिओम भाली, ओमप्रकाश बागड़ी, मनोज मक्कड़, सन्नी शर्मा, आशा शर्मा, दीपू नागपाल, उषा शर्मा, डिम्पल जैन, कुलविर सिक्का प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

मेट्राे सहित कई प्रोजेक्टों का किया जिक्र

सांसद अरविंद शर्मा ने बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो, राष्ट्रीय राजमार्ग 152, हांसी महम रेलवे लाइन, एम्स विस्तारीकरण सहित अन्य कई प्रोजेक्टों का भी जिक्र किया। साथ ही उन्होंने राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा से जबाव मांगा कि दस साल तक सांसद रहते हुए उन्होंने गढ़ी सांपला किलोई व लोकसभा क्षेत्र के कौन से प्रोजेक्ट को लेकर राज्यसभा व लोकसभा में कितनी बार आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि हुड्डा परिवार कुर्सी हथियाने के लिए यह किसी भी हद तक जा सकते हैं, इसलिए हर बार झूठ पर झूठ बोल रहे हैं, लेकिन अब इनकी झूठ पकड़ी गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×