For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की सरकार बनने पर नये स्वरूप में होगा कालोनियों का विकास : ललित नागर

10:27 AM Jun 23, 2024 IST
कांग्रेस की सरकार बनने पर नये स्वरूप में होगा कालोनियों का विकास   ललित नागर
फरीदाबाद में शनिवार को श्याम कालोनी पार्ट-2 में महिलाओं को संबोधित करते पूर्व विधायक ललित नागर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 22 जून (हप्र)
लोकसभा चुनावों में जनता ने पांच सीटें कांग्रेस को जिताकर यह जनादेश दे दिया है कि आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और उसके बाद तिगांव क्षेत्र की सभी कालोनियों का नए स्वरूप में विकास किया जाएगा। यह बात तिगांव क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने चेतन मार्केट सेहतपुर में महिलाओं द्वारा आयोजित बैठक में कही।
महिलाओं ने बताया कि उनकी कालोनी में अधिकांश सड़कें पूरी तरह से बदहाली का शिकार हैं। यहां जलभराव और कीचड़ फैला रहता है, जिससे आने जाने में राहगीरों को परेशानी होती है। उन्होंने कहा कि पिछले दस साल से इस कालोनी में कोई सीवरेज की लाइन नहीं बिछाई गई। वहीं खम्बों पर तारें लटकी रहती हैं, जिसमें अक्सर शॉर्ट सर्किट होता रहता है और बिजली गुल हो जाती है। वहीं पीने के पानी की भी यहां भारी किल्लत रहती है, लोगों को निजी टैंकरों से पानी खरीदना पड़ता है। महिलाओं की समस्याएं सुनने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है, यह केवल झूठ और जुमलेबाजों की सरकार है। उन्होंने महिलाओं को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का संबंधित अधिकारियों से मिलकर जल्द समाधान का प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर कांग्रेस नेता रिजवान आजमी, कोमलवती, नूरजहां, सीता दुबे, शिव देवी, तापसी देवी, सुखबीरी, मनीषा देवी, भगवती, सरोज, वीना देवी, चंदावती सहित अनेक महिलाएं मौजूद थीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×