For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की सरकार बनने पर कालोनियों का होगा विकास : लखन सिंगला

08:46 AM Jun 25, 2024 IST
कांग्रेस की सरकार बनने पर कालोनियों का होगा विकास   लखन सिंगला
ओल्ड फरीदाबाद की शास्त्री कालोनी में सोमवार को लोगों की समस्याओं को सुनते वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 24 जून (हप्र)
ओल्ड फरीदाबाद की शास्त्री कालोनी में रहने वाले लोग इन दिनों मूलभूत सुविधाओं की कमी के चलते नारकीय जीवन जीने को मजबूर है। स्थानीय निवासियों ने कालोनी में व्याप्त समस्याओं को लेकर एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में मुख्य रूप से फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने शिरकत की और लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने लोगों काे विश्वास दिलाया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की सभी कालोनियों में भरपूर विकास करवाकर लोगों की सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान किया जाएगा। बैठक में पहुंचने पर कालोनीवासियों ने फूल मालाओं से सिंगला का स्वागत किया। लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास केवल कागजों तक सीमित रहा है।
सिंगला ने कहा कि लोकसभा चुनाव नतीजों ने भाजपा को सच्चाई का आईना दिखाने का काम किया है, इन चुनाव नतीजों से स्पष्ट हो गया है कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनेगी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री बनकर फिर से हरियाणा को विकास की नई बुलंदियों तक ले जाएंगे।
इस अवसर पर संतलाल, अभिषेक, अवतार, शोभा सिंह, नौना, विनोद रावत, बंटी, अजय चौहान, मोटू, ओमप्रकाश थानेदार, विजयपाल बासोया, अमरजीत सिंह, मनोज गुप्ता, गोपाल शर्मा, सुनील शर्मा, भूपेंद्र सिंह, बबलू सिंह, कल्लू खान, टीटू, रुबेल सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×