मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किसान आंदोलन को लाठीतंत्र से दबाना चाहती है गठबंधन सरकार

07:01 AM Sep 04, 2021 IST

चंडीगढ़, 3 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने राज्य की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर किसानों के साथ अत्याचार करने के आरोप जड़े हैं। उनका कहना है कि हरियाणा में अफसर सरेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। करनाल में किसानों पर जिस बर्बरता के साथ लाठीचार्ज हुआ और एक आईएएस अधिकारी का वीडियो वायरल हुआ, उससे साफ है कि गठबंधन सरकार किसान आंदोलन को लाठीतंत्र से दबाना चाहती है। केंद्र की मोदी सरकार पर सरकारी उपक्रमों को प्राइवेट कंपनियों को बेचने के आरोप लगाते हुए सुप्रिया ने कहा, कांग्रेस निजीकरण के खिलाफ नहीं है, लेकिन एयरपोर्ट, रेलवे, नेशनल हाईवे, पोर्ट, पेट्रोलियम व गैस पाइप लाइन को निजी हाथों में सौंपना पूरी तरह से गलत है। सरकार को चाहिए कि वह ऐसे उपक्रमों को निजी हाथों में दे, जो घाटे में चल रहे हैं। केंद्र के इन फैसलों के खिलाफ कांग्रेस ने देश के सभी राज्यों की राजधानियों में प्रेस कांफ्रेंस की हैं।

इसी कड़ी में सुप्रिया श्रीनेत शुक्रवार को चंडीगढ़ स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज, नंदिता हुड्डा, कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज निलय सैनी व प्रदेश प्रवक्ता बालमुकंद भारद्वाज भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
‘सरकारआंदोलनकिसानगठबंधनचाहतीदबानालाठीतंत्र