For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कोयला घोटाला केवल आरोप, इससे ज्यादा कुछ नहीं

11:06 AM Apr 01, 2024 IST
कोयला घोटाला केवल आरोप  इससे ज्यादा कुछ नहीं
कलायत में रविवार को जनसभा के दौरान मंच पर मौजूद भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल, प्रदेश की पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा व अन्य।  -निस
Advertisement

कलायत, 31 मार्च (निस)
कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने रविवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आभारी हैं कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा कि वे भाजपा की तरफ से प्रत्याशी बने। वे अब अपने जीवन में दूसरी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने विकसित भारत का सपना देखा है वे भी उसमें अपना योगदान देना चाहते हैं।
नवीन जिंदल रविवार को निजी सामुदायिक केंद्र में आयोजित कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ शहरी स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा, पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर मौजूद रहे।
इस अवसर पर नवीन जिंदल ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में हर क्षेत्र में जो काम किया है, उससे देश की जनता काफी प्रभावित है। इसके कारण ही आज देश विदेश में भारत का नाम इज्जत से लिया जा रहा है।
प्रेस वार्ता के दौरान कोयला घोटाले के आरोपों पर नवीन जिंदल ने कहा कि ये केवल आरोप हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं, कुछ दिनों में यह साफ हो जाएगा कि वे बिल्कुल सही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो काम किए हैं, मैं उनकी कार्यशैली से बहुत प्रभावित हूं। देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहती है। इस अवसर पर भाजपा नेता तुषार ढांडा, राजवीर कादयान, राम मेहर शर्मा, मंडल अध्यक्ष राजीव राणा, जयदीप राणा एडवोकेट सुल्तान सिंह, रामपाल राणा आदि बीजेपी नेता व कार्यकर्ता मौजूद है।

बंजर भूमि पर भी कमल का फूल खिलाया: कमलेश ढांडा

पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा ने अपने संबोधन ने कहा कि जो लोग कहते थे कि कलायत की भूमि बंजर है, यहां कमल नहीं खिल सकता लेकिन कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत करके बंजर भूमि पर भी कमल का फूल खिलाया। पूर्व राज्य मंत्री ने कहा कि सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलकर प्रदेश में एक समान विकास कार्य किया है। किसी भी वर्ग के साथ कोई भी भेदभाव नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में योग्यता के आधार नौकरियां युवाओं को प्रदान की गई। किसी से कोई भेदभाव नहीं किया गया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Advertisement

‘बाबू जी से मिली राजनीति में समाजसेवा की प्रेरणा’

कैथल के आरकेएसडी काॅलेज में लोगों से मिलते नवीन जिंदल। -हप्र

कैथल (हप्र) :  नवीन जिंदल ने कहा कि राजनीति में रहकर समाज सेवा की प्रेरणा बाबूजी से मिली थी। उनके पद चिन्हों पर चलते हुए हमने राजनीति की है। नवीन जिंदल रविवार को आरकेएसडी कालेज में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा हर क्षेत्र में विकास के झंडे गाड़ रही है। सभा को संबोधित करते हुए जिला प्रधान अशोक गुर्जर ने कहा कि कार्यकर्ताओं को हर घर और बूथ तक पहुंचना है और नवीन जिंदल को भारी मतों से जिताना है।

‘कुरुक्षेत्र की जनता से मेरा पारिवारिक रिश्ता’

लाडवा (निस) : नवीन जिंदल ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र की जनता से मेरा राजनीतिक रिश्ता नहीं पारिवारिक रिश्ता है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि मुझे वह शक्ति देना कि मैं आपकी आशाओं पर खरा उतर सकूं । इस सभा को राज्य मंत्री सुभाष सुधा, पूर्व विधायक डॉक्टर पवन सिंह व अन्य नेताओं ने संबोधित किया।इस अवसर पर राज्यमंत्री सुभाष सुधा, पूर्व विधायक डॉ पवन सैनी, नगर पालिका लाडवा की प्रधान साक्षी खुराना, गुरनाम सिंह सैनी गजलाना, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हल्का लाडवा से भाजपा भावी उम्मीदवार गुरनाम सिंह सैनी मंगौली, यतेंद्र वर्मा मेहरा,धर्मवीर मिर्जापुर,धुमन सिंह किर्मच,हरमेश सैनी कौलापुर, रेखा वाल्मीकि के अलावा अनेक भाजपा कार्य करता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×