For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सीएम के ओएसडी का भाई बदमाशों के हमले में घायल

11:10 AM Aug 20, 2024 IST
सीएम के ओएसडी का भाई बदमाशों के हमले में घायल

सोनीपत, 19 अगस्त (हप्र)
मुख्यमंत्री के ओएसडी वीरेंद्र बढ़खालसा के भाई से दो बदमाशों ने लूट की कोशिश की। वीरेंद्र ने उनका विरोध किया और बदमाशों से भिड़ गए। इस दौरान गुस्साए बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वीरेंद्र के शोर मचाने से आसपास के लोगों के आने पर बदमाश धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव बढ़खालसा निवासी जयदेव दहिया ने बहालगढ़ थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेवड़ा रोड, बहालगढ़ में पंतजलि स्टोर चलाते हैं। वह रविवार रात को स्टोर बंद कर घर जाने के लिए निकले थे। उन्होंने शटर बंद किया और ताला लगाने लगे। इसी दौरान दो युवक आए और उन्हें चाकू दिखाकर धमकी देने लगे। उनमें से एक बदमाश ने उनका कैश से भरा बैग छीन लिया। जब उन्होंने बैग वापस लेने की कोशिश की तो बदमाश ने उनके चेहरे पर चाकू से वार कर दिया। उन्होंने कई वार किए, लेकिन उन्होंने हिम्मत कर उनसे बैग वापस छीन लिया। साथ ही बचाव को लेकर चिल्लाना शुरू कर दिया। जिस पर राहगीर व आसपास के लोग एकत्रित हो गए। जिन्हें देखकर दोनों बदमाश उन्हें जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। इसी बीच मामले से पुलिस को अवगत करा दिया गया।
जयदेव दहिया को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में लेकर जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नागरिक अस्पताल ले जाने को कहा गया। पुलिस उन्हें अस्पताल में लेकर पहुंची। जहां परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पीडि़त के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
बता दें कि वीरेंद्र बढ़खालसा तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के भी ओएसडी रहे हैं। मौजूदा समय में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के ओएसडी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उनका पूरा परिवार सोनीपत के बढ़खालसा गांव में ही रह रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×