For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सुबह सवेरे धार्मिक कार्यक्रमों में व्यस्त रहे सीएम

10:25 AM Apr 09, 2024 IST
सुबह सवेरे धार्मिक कार्यक्रमों में व्यस्त रहे सीएम
Advertisement

सिरसा, 8 अप्रैल (हप्र)
सोमवार सुबह सवेरे से ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कार्यक्रमों में व्यस्त रहे। सुबह सवेरे मुख्यमंत्री ने बाबा तारा कुटिया में पहुंचकर शीश नवाया। मुख्यमंत्री ने बताया कि श्री बाबा तारा में अटूट आस्था और विश्वास है, जब भी उन्हें अवसर मिलता है, वे बाबा जी की समाधि पर आकर शीश जरूर नवाते हैं।
पहली बार जब वे सांसद चुने गए तो उन्होंने सिरसा आकर बाबा तारा जी की समाधि पर शीश नवाया था। जब उन्हें पार्टी हाईकमान ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनाया तो भी उन्होंने यहां पहुंचकर पूजा-अर्चना की। इसके बाद जब वे मुख्यमंत्री बने तो सोमवार को उन्होंने समाधि पर पहुंचकर शीश नवाया और पूजा-अर्चना की।
इसके पश्चात मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी अमावस के अवसर पर रानियां रोड स्थित चिल्ला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे और गुरु साहिबान का आशीर्वाद लिया। यहां उन्होंने लंगर हाल में बैठकर संगत के साथ लंगर प्रसाद ग्रहण किया। इसके पश्चात मुख्यमंत्री गोशाला मोहल्ला में सुशील सैनी के आवास पर पहुंचे और कुशलक्षेम जाना।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सिरसा के कार्यकर्ताओं के साथ खुलकर दिल की बात की। रविवार रात को सेतिया पैलेस में आयोजित बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी प्रत्याशी को रिकार्ड मतों से जितवाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के साधारण से कार्यकर्ता थे, जिन्हें हाईकमान ने खूब मान-सम्मान दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×