For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीएम सुखविंदर सुक्खू ने रायबरेली में राहुल गांधी के लिए मांगे वोट

06:53 AM May 16, 2024 IST
सीएम सुखविंदर सुक्खू ने रायबरेली में राहुल गांधी के लिए मांगे वोट
Advertisement

शिमला, 15 मई (हप्र)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू रायबरेली में आज राहुल गांधी के लिए रायबरेली में वोट मांगे। मुख्यमंत्री ने आज रायबरेली के शिवगढ़-सीवान, पाहो-हरचंदपुर, पहुरी, बंदेई, लालगंज बाजार, अमावा इत्यादि जगह नुक्कड़ सभाएं कर राहुल के लिए वोट मांगे। उन्होंने लोकतंत्र को बचाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र को कमजोर कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने जनता को सबसे बड़ी ताकत वोट का अधिकार दिया है। सुंदर भविष्य की नींव रखने के लिए अपने वोट का सही इस्तेमाल करें। यह वोट की ही ताकत है कि बड़े-बड़े नेता, मुख्यमंत्री व मंत्री आपके पास वोट मांगने के लिए आ रहे हैं। राष्ट्रीय नेताओं का कोई प्रदेश या स्थायी सीट नहीं होती, वह कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं। आज राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ने आए हैं, पहले उनकी माताजी सोनिया गांधी आपकी सांसद रहीं। उन्होंने रायबरेली में आपके लिए बहुत कुछ किया है। अब राहुल गांधी आपकी सेवा करने आये हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास बलिदानों का रहा है। देश के दो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व राजीव गांधी ने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिये। देश में जब सुई नहीं बनती थी तब देश की कमान कांग्रेस ने संभाली और राष्ट्र को नई दिशा देते हुए अपने पैरों पर खड़ा कर आत्मनिर्भर बनाया। आज देश विकसित होने की तरफ बढ़ रहा है तो उसकी मजबूत नींव कांग्रेस पार्टी ने रखी है। उन्होंने जनता से अपील की कि भाजपा के बहकावे में न आएं, कांग्रेस पार्टी ने अपने न्याय पत्र में आम जनता से अनेक वादे किए हैं, जिनसे वास्तव में देश के हालात बदलेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×