For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीएम सुक्खू पहले ये देखें कि आपके नीचे जमीन कितनी बची है : जयराम ठाकुर

06:57 AM May 11, 2024 IST
सीएम सुक्खू पहले ये देखें कि आपके नीचे जमीन कितनी बची है   जयराम ठाकुर
Advertisement

मंडी,10 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन रैली में मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी नेताओं द्वारा प्रयोग की गई भाषा शैली को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग कांग्रेसी नेताओं ने किया है उसका बहुत जल्द ढंग से जवाब दिया जाएगा।
मंडी में भाजयुमो के एक कार्यक्रम के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से मुझे मंडी में आकर टारगेट करने की कोशिश हो रही है उससे यही प्रतीत हो रहा है कि कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी हार देख बौखला गए हैं। ये ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनके अपने जिला के तीन विधायक एक साल में ही विरोध में खड़े हो गए जब उनको प्रताड़ित किया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू पहले ये देखें कि आपके नीचे जमीन कितनी बची है। ये पहले मुख्यमंत्री हैं जिनकी सरकार की लोकप्रियता का ग्राफ पहले छः माह में ही गिर चुका था।
अब तो सरकार नाम की चीज ही नहीं बची है। मंडी स्वाभिमान के साथ पहले से आगे बढ़ती रही है। जब भी कांग्रेस नेता मंडी आकर गाली गलौच करते हैं तो यही जनता उन्हें जवाब देना जानती है। सुक्खू की सरकार ने इन 15 महीनों में मंडी के साथ जो भेदभाव किया है उसका जवाब जनता देने वाली है। कांग्रेस के प्रत्याशी बड़े विजन की बात कर रहे लेकिन बेहतर होता आठ बार मंडी का प्रतिनिधित्व करने वाला ये परिवार पहले घर में चर्चा कर लेता। आपके सामने कैबिनेट में मंडी का विकास रोकने के फैसले होते रहे और आप
चुप रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×