मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम बताएं कैप्टन रंजीत, कालिया ने कितने में खरीदा हाथ

08:29 AM Jul 03, 2024 IST
गोविंद ठाकुर हमीरपुर में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए। -निस
Advertisement

हमीरपुर, 2 जुलाई (निस)
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर ने मंगलवार को जिला मुख्यालय के पार्टी कार्यालय में मीडिया से रूबरू होते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने प्रदेश के इतिहास में सबसे निकम्मे, बदले की भावना से प्रेरित, और जनप्रतिनिधियों को तंग करने वाले मुख्यमंत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई है। गोविंद ठाकुर ने मांग की है कि मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि कैप्टन रंजीत राणा और राकेश कालिया ने किस सौदे के तहत हाथ खरीदकर चुनाव लड़ा है।
उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने उपचुनावों के दौरान भाजपा प्रत्याशियों पर कमल खरीदने के निराधार आरोप लगाए हैं। ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपनी इस डील को सार्वजनिक रूप से सामने रखना चाहिए, ताकि जनता को सच्चाई का पता चल सके। गोविंद ठाकुर ने मुख्यमंत्री की नीतियों और कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि सुक्खू केवल हमीरपुर के लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज कर रहे हैं और वहां की मूलभूत सुविधाओं की ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि हमीरपुर में बिजली और पानी की व्यवस्था सुचारू नहीं है, अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी है और महत्वपूर्ण मशीनें धूल फांक रही हैं।
इसके बावजूद, मुख्यमंत्री देहरा में अपना कार्यालय खोलने का दावा कर रहे हैं, जबकि हमीरपुर और नादौन दोनों ही महत्वपूर्ण स्थानों में इस तरह के कार्यालयों की कोई भी बात उन्होंने कभी नहीं की है। गोविंद ने कहा कि मुख्यमंत्री को छोटे व्यापारियों पर जुर्माने लगाना बंद करना चाहिए और अपने प्रशासनिक रवैये को बदलना चाहिए।
उन्होंने चेतावनी दी कि इस तरह की नीतियों के कारण सरकार को आने वाले समय में जनता के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष व महासचिव देश राज शर्मा व राकेश ठाकुर भी
उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement