मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनसंवाद के नाम पर जनविवाद करना बंद करें सीएम : अनुराग ढांडा

10:25 AM Sep 25, 2023 IST
कैथल में प्रेस वार्ता में बोलते हुए अनुराग ढांडा, जिलाध्यक्ष गज्जन व मा. सतबीर गोयत। -हप्र

कैथल, 24 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट अनुराग ढांडा आज यहां पत्रकारों से रूबरू हुए। इससे पूर्व उन्होंने बरसात के बीच गांव धुंधरेहड़ी में बाइक रैली निकाली। इसके पश्चात गांव मानस, बुढ़ाखेड़ा, पाडला में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इन दिनों अव्यवस्था का राज है।
प्रदेश में अपराध राज चल रहा है और सरकार अपराध को रोकने में पूरी तरह से नाकाम है। समाज का हर वर्ग कर्मचारी किसान, महिलाएं और दिव्यांग सभी अपनी-अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। क्लर्क दोबारा हड़ताल पर जाने की बात कर रहे हैं। पूरा प्रदेश हड़ताल प्रदेश में तब्दील हो गया है और इस अव्यवस्था की तरफ मुख्यमंत्री का बिल्कुल भी ध्यान नहीं है।
उन्होंने कहा कि सीएम ने कैथल का क्योड़क गांव गोद ले रखा है। आजकल उस गांव के लोग हाथ जोड़ रहे हैं कि सीएम साहब गोद से उतार दो, हम अपने दम पर ही सुखी थे। आज उस गांव में ऐसी व्यवस्था है कि लोगों के बिजली के बिल आसमान छू रहे हैं। बिजली की समस्या को लेकर, राशन कार्ड की समस्या को लेकर और परिवार पहचान पत्र की समस्या को लेकर लोग दफ्तरों के चक्कर काटने को मजबूर हैं और गांव के लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
उन्होंने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल चौधरी देवीलाल के नाम का राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि सीएम जनसंवाद के नाम पर जनविवाद करना बंद करिये और जो आपके समक्ष मूल मुद्दे हैं, उनकी बात कीजिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों में आम आदमी पार्टी को लेकर पूरा उत्साह है।
पूरी ताकत के साथ आम आदमी 2024 में सभी 90 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी ने 4000 से ज्यादा पदाधिकारियों की जिला, प्रदेश, ब्लॉक और सर्कल स्तर पर ऐलान किया जा चुका है।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष सरदार गज्जन सिंह, शिक्षा विंग प्रदेश उपाध्यक्ष सतबीर गोयत, सुमित हिंदुस्तानी, कृष्णानंद स्वामी, डॉ. अनिल रंगा, गेहल सिंह संधू, अमन रवीश, दिलबाग सिंह, पुरुषोत्तम सरपंच, सुरेश कौल, अमनदीप, सोमदत्त सैनी और रणधीर सिंह मौजूद रहे।

Advertisement

आप ने पंजाब में बड़े-बड़े नेताओं को धाराशायी किया

फतेहाबाद के नहला में जनसभा के दौरान मंच पर अन्य नेताओं संग बैठे अनुराग ढांडा। -हप्र

फतेहाबाद (हप्र) : आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट अनुराग ढांडा ने शनिवार देर शाम को गांव नहला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा का कोई जनाधार नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि देश को आजाद हुए 75 साल और हरियाणा को बने 55 साल हो गए, लेकिन आज भी हम अपनी बात नहीं कह पाते। आम आदमी पार्टी ने दिखा दिया है कि साधारण घर से निकला अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शानदार सरकार चला सकते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी जब खड़ा होता है तो बड़े बड़े नेताओं को धाराशायी होते देखा है। पंजाब में चन्नी साहब कहते थे कि मैं तो सीएम हूं दो सीटों से चुनाव लड़ रहा हूं, दोनों जीतूंगा। लेकिन आज पता ही नहीं लग रहा कि दोनों सीटें कहां हैं। अकाली दल के नेता कहते थे कि अकाली परिवार को तो आज तक कोई हरा ही नहीं पाया, लेकिन आज उस परिवार में से कोई नेता विधानसभा में नहीं है। ये ताकत सिर्फ आम लोगों में है, जिन्होंने बड़े-बड़े नेताओं की राजनीति खत्म कर दी। खट्टर सरकार में आज प्रदेश का हर व्यक्ति अपनी प्रॉपर्टी आईडी और फेमिली आईडी ठीक करवाने के लिए दफ्तरों के चक्कर काट रहा है। अब 2024 में प्रदेश झाड़ू से साफ होगा।

Advertisement
Advertisement