मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विज्ञापन, विमान यात्राएं बंद कर पीड़ितों की मदद पर पैसा खर्च करें सीएम : सुखबीर

07:46 AM Jul 16, 2023 IST
डेराबस्सी हलके मेें शनिवार को सुखबीर बादल पार्टी नेता एवं पूर्व विधायक एनके शर्मा के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेते हुए। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 15 जुलाई (हप्र)
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान से सभी विज्ञापनों और सरकारी विमानों के दौरों पर प्रतिबंध लगाकर उस पैसे का उपयोग बारिश और बाढ़ से प्रभावित हुए लोगों को राहत देने के लिए करने का आग्रह किया है। अकाली दल अध्यक्ष डेराबस्सी हलके में घग्गर और झिरमिल नदियों में दरार से प्रभावित गांवों का दौरा करते समय पत्रकारों से बात कर रहे थे।
हलके के सरसीनी, टिवाणा और आलमगीर गांव का दौरा करते समय किसानों ने अकाली दल अध्यक्ष को बताया कि बाढ़ के कारण उनके खेतों में रेत घुस गई है और स्थिति सामान्य होने के बाद उन्हें इसे हटाना होगा। सुखबीर बादल ने कहा कि जिनकी धान की फसल नष्ट हो गई है उन्हे 25 हजार रुपये प्रति एकड़ की अंतरिम राहत प्रदान की जानी चाहिए। शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने इस साल विज्ञापन के लिए 750 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री अन्य राज्यों की विमान यात्रा पर भी करोड़ों रुपए खर्च कर रहे हैं। लोग इस मुश्किल समय में मदद की गुहार लगा रहे हैं, इसीलिए सरकार को विज्ञापनों के साथ-साथ हेलीकॉप्टरों और विमानों के उपयोग पर रोक लगाकर इस पैसे का उपयोग उन लोगों को राहत देने के लिए करना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Tags :
पीड़ितोंयात्राएंविज्ञापनविमानसुखबीर
Advertisement