मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम सैनी ने सुनी जनसमस्याएं, 20 मामलों में से 19 का समाधान

01:12 PM Jun 27, 2024 IST
जनसमस्याएं सुनते सीएम नायब सिंह सैनी। हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 27 जून (हप्र)

Naib Singh Saini: मुख्यमंत्री नायब सिंह ने वीरवार को गुरुग्राम में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की। इस दौरान उन्होंने जनसमस्याएं भी सुनीं। मुख्यमंत्री ने बैठक के एजेंडे में शामिल 20 मामलों में से 19 का समाधान किया।

Advertisement

इस दौरान फैसला किया गया कि मेफील्ड गार्डन सोसाइटी को एक सप्ताह के भीतर किया जाए नगर निगम को हस्तांतरित, शुल्क जमा नहीं करवाने पर बिल्डर की संपत्ति अटैच की जाएगी। सीएम ने नूरपुर मे तालाब की जमीन की गलत पैमाइश करने वाले GMDA के पटवारी के खिलाफ कार्रवाई के भी आदेश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुग्राम की सफाई व्यवस्था का एक सप्ताह के बाद वह खुद निरीक्षण करेंगे। बैठक में वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री संजय सिंह, मंडल आयुक्त आर सी बिढान, डीसी निशांत यादव, सीपी विकास अरोड़ा अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने 50 नए इलेक्ट्रिक वाहनों को दिखाई हरी झंडी

मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम में सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त करते हुए वीरवार को 50 नए डोर-टू-डोर कचरा एकत्रित करने वाले वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इन्हें मिलाकर वाहनों की संख्या 500 से अधिक हो गई है।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरुग्राम क्षेत्र में डोर-टू-डोर कचरा उठान सहित सफाई व्यवस्था को बेहतर करने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है। इसके तहत एक ओर जहां वाहनों व मशीनरी की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ाई जा रही है, वहीं दूसरी ओर निगम क्षेत्र के सभी वार्डों में सफाई व्यवस्था की बेहतर निगरानी के लिए 19 एचसीएस अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी हुई है।

Advertisement
Tags :
Haryana CMharyana newsHindi NewsNaib Singh SainiNaib Singh Saini in Gurugramनायब सिंह सैनीनायब सिंह सैनी गुरुग्राम मेंहरियाणा समाचारहरियाणा सीएमहिंदी समाचार
Advertisement