मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बिना पर्ची-खर्ची युवाओं को नौकरी देकर सीएम सैनी ने निभाया वादा

07:58 AM Oct 21, 2024 IST
समालखा में रविवार को कैबिनेट मंत्री कृष्णलाल पंवार तारा एन्क्लेव कॉलोनी मे दयानंद के बेटे की मौत पर परिजनों को ढांढस बंधाते हुए। -निस

समालखा, 20 अक्तूबर (निस)
कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार एक-एक करके अपने सभी वादे पूरा करेगी। बिना पर्ची-खर्ची के 25 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी देकर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रदेश के युवाओं का भरोसा जीता है। मंत्री बनने के बाद तारा एन्क्लेव में आयोजित स्वागत समारोह में कृष्ण लाल पंवार ने यह बात कही।
शनिवार देर शाम दिल्ली से पानीपत जाते समय समालखा जीटी रोड स्थित तारा एन्क्लेव में अपने मित्र जगपाल जौरासी के आवास पर वे रुके और यह बात कही। उन्होंने जीत की खुशियां परिजनों के साथ साझा किया। इस मौके पर समाजसेवी जगपाल जौरासी ने अपने मित्र कृष्णलाल पंवार को बुके देकर मंत्री बनाने की बधाई दी और यह बात कही। उन्होंने कहा कि जहां एक बार विधायक बनना ही मुश्किल होता है लेकिन पंवार साहब तो छठी बार विधायक और दूसरी बार मंत्री बने है, इससे साफ जाहिर है कि पंवार साहब जनता के दिलों पर राज करते हैं। कृष्ण पंवार के मंत्री बनने से इसराना हलके के साथ पानीपत जिले का विकास को गति मिलेगी।
युवक के निधन पर कालोनी में जताया शोक
मंत्री कृष्णलाल पंवार कॉलोनी में दयानंद के पुत्र की मौत पर शौक प्रकट करने उसके घर गए और दयानंद के परिवार को ढांढस बंधाया। इस मौके पर राजेश पंवार, सत्यवान वर्मा और दयानंद मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement