For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीएम ने मंच से पीएम और भाजपा का जमकर किया गुणगान

11:16 AM May 19, 2024 IST
सीएम ने मंच से पीएम और भाजपा का जमकर किया गुणगान
गोहाना में शनिवार को आयोजित रैली में मंच से लोगों का अभिवादन करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। साथ हैं मोहन लाल बड़ौली।-हप्र
Advertisement

गोहाना (सोनीपत), 18 मई (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा में आम कार्यकर्ता को पूरा मान सम्मान मिलता है। एक गरीब परिवार और छोटे से कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बना दिया। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और मैं खुद इस बात का उदाहरण हूं। नायब सिंह सैनी ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से ही मुख्यमंत्री बने हैं, इसलिए आज का दिन क्षेत्र के लोगों के लिए ऐतिहासिक है, जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सानिध्य मिला है।
बता दें कि रैली में प्रधानमंत्री समेत भाजपा के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता बड़ी तादाद में शामिल थे।

गोहाना में विजय संकल्प रैली में पहुंचे थे पीएम मोदी

मुख्यमंत्री सैनी ने गोहाना में आयोजित सोनीपत और रोहतक लोकसभा क्षेत्र की महा विजय संकल्प रैली में कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनाने से लेकर, तीन तलाक पर रोक, वन रैंक वन पेंशन, 55 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ दिया गया है। ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा शक्ति से ही पूरा हो सका है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आम लोग सीधा मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से अपना जुड़ाव मानते हैं। प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई योजनाओं से देश के आम नागरिक को लाभ मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में पहले पर्ची और खर्ची के बल पर नौकरी मिलती थी, लेकिन मनोहर लाल सरकार की पारदर्शी नीति के चलते आज नौकरियां मेरिट के आधार पर मिल रही हैं। गरीब परिवार का बच्चा भी हरियाणा सिविल सर्विस में पहुंच रहा है। सीएम सैनी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री को विश्वास दिलाता हूं कि इस बार भी 10 की 10 लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में दी जाएंगी। इससे पहले मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री को कृषि यंत्र हल भेंट कर स्वागत किया। मुख्यमंत्री जब भाषण देने के लिए प्रधानमंत्री के पीछे से जाने लगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हाथ पकड़कर खुद से आगे निकलने के लिये कहा। सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कराये गये विकास कार्यों के चलते देश प्रगति की राह पर है। उन्होंने कहा कि हमें तीसरी बार मोदी को प्रधानममंत्री बनाकर देश को और आगे लेकर जाना है। इस दौरान मंच संचालन पूर्व मंत्री कविता जैन ने किया। रैली के दौरान मंच पर रोहतक से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, मंत्री महिपाल ढांडा, राज्यसभा सदस्य कृष्ण पंवार, पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, विधायक निर्मल चौधरी, पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत, जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

पीएम की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह : परमार

भिवानी (हप्र): 23 मई को पाली महेंद्रगढ़ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा 22 मई को भिवानी में रक्षामंत्री राजनाथ की रैली की तैयारी को लेकर आज तोशाम में पूर्व विधायक शशि रंजन परमार व भाजपा संगठन के पदाधिकारियों ने एक बैठक करके कार्यकर्ताओं को ड्यूटियां आवंटित की। इस दौरान चुरू राजस्थान से किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष कृष्णपाल, पूर्व जिला अध्यक्ष व लोकसभा चुनाव इंचार्ज शंकर धूपड़, विजय शेखावत, कृष्ण मलिक, अनिल शर्मा, रवींद्र बापोड़ा, रमेश लालावास,चारों मंडल अध्यक्ष नरेंद्र दरियापुर, प्रदीप लेघा, कुलदीप महला, मुनिपाल बापोड़ा, महामंत्री राहुल किरावड़, विजय तंवर सरपंच आदि उपस्थित रहे। परमार ने कहा कि पीएम व रक्षामंत्री की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×