For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीएम नायब सैनी ने विस्तारक अंशुल भादस को किया सम्मानित

11:09 AM Jun 03, 2024 IST
सीएम नायब सैनी ने विस्तारक अंशुल भादस को किया सम्मानित
गुरुग्राम स्थित बादशाहपुर के भाजपा विस्तारक अंशुल कुमार सैनी को सम्मानित करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 2 जून (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा के विस्तारक अंशुल कुमार सैनी को लोकसभा चुनाव में बेहतरीन कार्य करने के लिए सम्मानित किया है।
रोहतक में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने विस्तारक सम्मेलन में उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि अंशुल को जो काम प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा दिया गया था, उन्होंने बड़ी जिम्मेदारी के साथ उसे न केवल निभाया, बल्कि हर सतर पर वह खरे उतरे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा ही कार्य करने वाले अन्य विस्तारक भी रहे हैं, जो लगातार प्रदेश में पार्टी की नाक, कान व आंख हैं।
अंशुल सैनी ने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले बादशाहपुर विधानसभा विस्तारक की जिम्मेदारी मिली थी, जिसे बखूबी निभाया। आज उसी का फल मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा मुझे दिया गया है। अंशुल भादस ने बताया कि नायब सैनी के मुख्यमंत्री बनने से कार्यकर्ताओं में जोश है, इससे भाजपा संगठन धरातल पर मजबूत हुआ है। कार्यकर्ताओं ने मेहनत की, जिसके परिणाम स्वरूप हरियाणा में भारी बहुमत से लोकसभा चुनाव जीत रहे हैं।
बैठक में प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री फणेंद्रनाथ शर्मा, विस्तारक योजना के राष्ट्रीय सह प्रमुख राजकुमार शर्मा, प्रदेश प्रमुख भारत भूषण मिड्डा, लोकसभा विस्तारक, विधानसभा विस्तारक उपस्थित रहे। नगीना क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। नगीना क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। अंशुल सैनी का ताल्लुक नगीना खंड के गांव भादस से है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×