For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

माता मनसा देवी मंडल के बूथ नंबर 114 पर पहुंचे सीएम मनोहर लाल

09:09 AM Feb 12, 2024 IST
माता मनसा देवी मंडल के बूथ नंबर 114 पर पहुंचे सीएम मनोहर लाल
पंचकूला में रविवार को माता मनसा देवी मंडल के बूथ नंबर 114 पर पहुंचे सीएम मनोहर लाल कार्यकर्ताओं से योजनाओं का फीडबैक लेते हुए। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 11 फरवरी (हप्र)
‘गांव चलो अभियान’ के तहत मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को पंचकूला के सेक्टर-15 स्थित माता मनसा देवी मंडल बूथ नंबर 114 में पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक चर्चा की और बूथों को मजबूत करने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी कार्यकर्ता हरेक बूथ पर 51 प्रतिशत से ज्यादा मत हासिल करने के अभियान में अभी से जुट जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से योजनाओं का फीडबैक भी लिया और आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा भी की। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बैठक से पहले दीवार लेखन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का हरियाणा की जनता से आह्वान किया। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, सीएम के मीडिया सचिव प्रवीण आत्रेय भी उपस्थित रहे।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल बूथ पालक आशीष गुलेरिया के घर पहुंचे और वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं से पार्टी के की-वोटरों की चर्चा की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ चुके हैं ऐसे में कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ें। उन्होंने कहा कि नए मतदाताओं पर ज्यादा फोकस करें और उन्हें मोदी सरकार और हरियाणा की सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जो-जो ऐतिहासिक कार्य किए हैं उनकी जानकारी जनता के बीच जाकर दें।
बूथ पर हुई संगठनात्मक बैठक में बूथ अध्यक्ष हरिचंद गेरा, बूथ पालक आशीष गुलेरिया, बूथ सचिव रामेश्वर दत्त, सुनील कुमार, बीएलए-2 रूपचंद गौतम, ओबीसी प्रमुख देवी चंद, अल्पसंख्यक प्रमुख सहजाद खान, मन की बात प्रमुख धर्मपाल मंगला, वाट्सअप प्रमुख हिमांशु धीमान, लाभार्थी प्रमुख वरूण गुप्ता, की वोटर प्रमुख मुकेश अग्रवाल, महिला मंडल कमल गुप्ता, सोनिया महाजन आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×