For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीएम मान की पत्नी और बहन ने संभाली मीत हेयर के चुनाव प्रचार की कमान

10:55 AM May 26, 2024 IST
सीएम मान की पत्नी और बहन ने संभाली मीत हेयर के चुनाव प्रचार की कमान
अमृतसर में शनिवार को आप प्रत्याशी कुलदीप सिंह धालीवाल के समर्थन में रोड शो करते मुख्यमंत्री भगवंत मान। -ट्रिन्यू
Advertisement

संगरूर, 25 मई‌ (निस)
संगरूर संसदीय क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर का चुनाव प्रचार इन दिनों मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर और बहन मनप्रीत कौर कर रही हैं। दोनों ने शनिवार को एक दर्जन से अधिक सभाओं का आयोजन किया। वहीं दूसरी ओर खुद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज अमृतसर में आप प्रत्याशी कुलदीप सिंह धालीवाल के समर्थन में रोड शो कर पार्टी की ताकत का प्रदर्शन किया।
आप के वरिष्ठ नेता जसवीर सिंह जस्सी सेखों के नेतृत्व में आयोजित चुनावी सभा में शनिवार को डाॅ. गुरप्रीत कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री मान ने शहर को विकास की राह पर आगे बढ़ाया है, जिसके तहत लड्डा टोल को बंद करके इलाके के लोगों की जेब से निकलने वाली बड़ी रकम को रोका गया है।
उन्होंने कहा कि धूरी शहर के लोगों की मांग पर 33 करोड़ की लागत से शहर से गुजरने वाले हाईवे को पूरी तरह कवर किया गया।
उन्होंने कहा कि रेफरल सेंटर बन चुके धुरी के अस्पताल के नवीनीकरण के लिए 22 करोड़ रुपये जारी किए गए, जहां नयी आधुनिक मशीनों के अलावा विशेषज्ञ डॉक्टर और स्टाफ भेजे जाएंगे। गुरप्रीत कौर और मनप्रीत कौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी अन्य पार्टियों की तरह लोगों को जोड़ने की राजनीति करती है, बांटने की नहीं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के ओएसडी प्रोफेसर ओंकार सिंह, सदस्य वक्फ बोर्ड डाॅ. अनवर भसौड़ समेत अन्य नेता मौजूद रहे। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर के पक्ष में चेयरमैन सतिंदर सिंह चट्ठा के भी एक सभा को संबोधित किया।
मौके पर राजवंत सिंह घुल्ली, मक्खन गर्ग, अमृत बराड़, डाॅ. अनवर भसोर, अमरदीप सिंह धांदरा, जगसीर सिंह जग्गा भोजोवाली, बिट्टू भलवान, भिंदा विरक, बिल्ला साहीवाल, गुरी मान, जगसीर सिंह लड्डा और गगन लड्डा सहित अन्य उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×