मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘सीएम ने निभाया वायदा, पीएम ने किसानों को दिया तोहफा’

10:16 AM Oct 19, 2024 IST

उचाना (जींद), 18 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा विधायक देवेंद्र चतुर्भुज अत्री ने कहा कि सीएम नायब सैनी ने जो वादा किया था, वह शपथ लेते ही पूरा किया। ग्रुप सी और डी के 24 हजार कर्मियों की भर्तियों के परिणाम घोषित कर दिये।
सीएम नायब सैनी ने दीवाली से पहले 24 हजार परिवारों के युवाओं को गिफ्ट दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी पर प्रदेश के मतदाताओं ने विश्वास जताते हुए भाजपा को बहुमत दिया। भाजपा के राज में बिना पर्ची-बिना खर्ची युवाओं को नौकरी मिल रही है। युवा अब पढ़ लिख कर बड़े अधिकारी, कर्मचारी बिना सिफारिश पर लग रहे हैं। वो दौर अब भाजपा ने बंद कर दिया, जब सिफारिशों, खर्ची, क्षेत्र के हिसाब से नौकरी दी जाती थी।
‘डबल इंजन सरकार ने  दिया किसानों को उपहार’
देवेंद्र चतुर्भुज अत्री ने कहा कि डबल इंजन सरकार ने किसानों को दीवाली का बड़ा उपहार दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेृतत्व में निरंतर केंद्र सरकार किसान कल्याण के फैसले ले रही है।
उन्होंने कहा कि गेहूं के एमएसपी में प्रति क्विंटल 150 रुपए की वृद्धि की गई है, तो सरसों के एमएसपी में 300 रुपए प्रति क्विंटल की रिकॉर्ड बढ़ोतरी की गई है।
इसके अलावा चार अन्य फसलों के समर्थन मूल्य में भी वृद्धि कर अन्नदाता के हितों को सर्वोपरि रखा गया। ऐसे केवल भाजपा के शासन में ही संभव हो सकता है। पीएम किसान निधि के तहत किसानों को प्रति एकड़ के हिसाब से राशि खाते में दी जाती है। किसान को समृद्ध बनाने के लिए निरंतर भाजपा बड़े फैसले ले रही है।

Advertisement

Advertisement