मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

स्किन केयर सेंटर पर सीएम फ्लाइंग का छापा, किया सील

06:48 AM Mar 29, 2024 IST
Advertisement

पंकज अरोड़ा/निस
पिपली (कुरुक्षेत्र), 28 मार्च
सीएम फ्लाइंग ने बृहस्पतिवार को जिंदल स्किन केयर सेंटर पर छापा मारा और सेंटर को सील कर दिया। टीम ने यहां से कुछ सैंपल भी लिए हैं, जिन्हें जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा।
जानकारी के मुताबिक, सीएम फ्लाइंग की टीम को कुरुक्षेत्र के छठी पातशाही गुरुद्वारा की दुकानों में चल रहे इस स्किन केयर सेंटर को लेकर शिकायतें मिल रही थी। इसी के चलते टीम ने डिप्टी सीएमओ के साथ मिलकर रेड कर दी। टीम ने एक घंटे तक सेंटर के रिकॉर्ड और दवाओं की जांच की और इसके बाद सेंटर को सील करके टीम लौट गई। सीएम फ्लाइंग की टीम ने दवाओं के सैंपल लिए और क्लिनिक संचालक से पूछताछ भी की। दवाओं को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। डॉ अंजलि ने बताया कि जब सीएम फ्लाइंग के अधिकारी पहुंचे थे तो मौके पर कोई भी डॉक्टर नहीं मिला। क्लिनिक संचालक को दस्तावेज जमा करवाने के आदेश दिये हैं। सीएम फ्लाइंग की रेड के बाद से कई क्लिनिक के शटर बंद हो गये। सीएम फ्लाइंग टीम के एक अधिकारी ने बताया कि आने वाले दिनों में कई झोला छाप डॉक्टरों के यहां भी छापा पड़ सकता है। आमजन की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले अब सावधान हो जाएं।

भूना नगर पालिका का रिकॉर्ड लिया कब्जे में

फतेहाबाद (हप्र) : सीएम फ्लाइंग ने बृहस्पतिवार सुबह भूना नगर पालिका कार्यालय में छापा मारा और अधिकारियों व कर्मचारियों की उपस्थिति की जांच की तथा कस्बे में लगाई गई तिरंगा लाईटें व सीमेंट की बुर्जियों का भी रिकार्ड खंगाला। टीम में नायब तहसीलदार राहुल शर्मा व सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। सब इस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद हमने मुख्य मार्गों पर स्ट्रीट एवं तिरंगा लाइटों की जांच की है, इनके ई-टेंडर लगाए गए थे। ऐसे में खामियां की संभावना कम रहती है। सीमेंट की बुर्जियों में भी गड़बड़ी की शिकायत मिली थी, लेकिन उसकी अभी तक कोई पेमेंट नगर पालिका द्वारा नहीं की गई है। कार्यालय में सभी अधिकाारी व कर्मचारी समय पर मौजूद थे। सीएम फ्लाइंग टीम ने शिकायत से संबंधित फिर रिकार्ड जब्त करके उच्चाधिकारियों को आगामी जांच के लिए भेजा गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement