For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

CM भगवंत मान की अस्पताल से छुट्टी, फसल खरीद को लेकर बुलाई बैठक

04:29 PM Sep 29, 2024 IST
cm भगवंत मान की अस्पताल से छुट्टी  फसल खरीद को लेकर बुलाई बैठक
भगवंत मान। पीटीआई फाइल फोटो
Advertisement

चंडीगढ़, 29 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

CM Bhagwant Mann discharged: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को रविवार को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह अपने सरकारी वाहन से सीधे अपने आवास पर पहुंचे और अस्पताल से लौटते ही कामकाज में जुट गए। मुख्यमंत्री मान ने अपने सरकारी आवास पर अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक बुलाई है, जिसमें मंडियों में फसलों की खरीद और उसके पुख्ता इंतजामों पर विचार-विमर्श किया जाएगा।


मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर एक पोस्ट के जरिए किसान भाइयों को आश्वासन दिया कि सरकार मंडियों में फसल खरीद के लिए बेहतर इंतजाम कर रही है और उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Advertisement

स्वास्थ्य में सुधार के बाद काम पर लौटे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री भगवंत मान को शनिवार को एक जीवाणु संक्रमण लेप्टोस्पायरोसिस का पता चला था, जिसके बाद उन्हें एंटीबायोटिक्स दी गईं। अस्पताल में भर्ती के दौरान मुख्यमंत्री का हालचाल जानने के लिए पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा, विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवान, और कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस भी अस्पताल पहुंचे थे।

50 वर्षीय मुख्यमंत्री मान को बुधवार को नियमित जांच के लिए फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य में सुधार की पुष्टि की है, और अब मुख्यमंत्री पूरी तरह से स्वस्थ हैं तथा राज्य के विकास कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।


फसलों की खरीद के पुख्ता इंतजाम

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि मंडियों में फसल खरीद को लेकर सरकार पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि फसलों की खरीद के दौरान किसान भाइयों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए। मंडियों में सभी आवश्यक सुविधाओं को सुनिश्चित करने के लिए उचित व्यवस्था की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement