For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सीएम और पूर्व सीएम आज कालांवाली में करेंगे अशोक तंवर के लिए जनसभा

07:41 AM Apr 10, 2024 IST
सीएम और पूर्व सीएम आज कालांवाली में करेंगे अशोक तंवर के लिए जनसभा
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 9 अप्रैल
हरियाणा की सत्तारूढ़ भाजपा ने सिरसा संसदीय क्षेत्र की कमान पार्टी के 30 हजार पन्ना प्रमुखों को सौंप दी है। पन्ना प्रमुख अब गली-गली, मोहल्ल-मोहल्ले जाकर पार्टी प्रत्याशी डॉ़ अशोक तंवर के लिए प्रचार करेंगे। सिरसा में कई जगहों पर अशोक तंवर का विरोध भी हुआ है। इसे भांपते हुए पार्टी नेतृत्व ने मोर्चाबंदी शुरू कर दी है। सीएम नायब सिंह सैनी 7 और 8 अप्रैल को सिरसा का दौरा करके पार्टी नेताओं की ड्यूटी लगा चुके हैं।
इससे पहले 6 अप्रैल को पूर्व सीएम मनोहर लाल ने सिरसा में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी। मनोहर लाल के सिरसा दौरे के दौरान हरियाणा लोकहित पार्टी (हलोपा) ने भी तंवर को समर्थन देने का ऐलान किया। सिरसा से हलोपा विधायक गोपाल कांडा के भाई गोबिंद कांड के नेतृत्व में पार्टी के पार्षदों ने मिलकर तंवर के लिए काम करने का ऐलान किया। अब बुधवार को कालांवाली हलके के रोड़ी गांव में चुनावी जनसभा होगी।
सीएम नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस रैली में पहुंचेंगे। इस मौके पर समाजसेवी तथा भाजपा-जजपा गठबंधन के सूत्रधार माने जाने वाले जसविंद्र सिंह ‘मीनू बैनीवाल’ भी भाजपा में शामिल होंगे।
प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस में अभी तक अपना उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाई है। भाजपा ने लोकसभा के साथ इसके अंतर्गत आने वाले सभी नौ विधानसभा हलकों में भी चुनावी कार्यालय स्थापित कर दिए हैं। चुनाव को लेकर 16 विशेष कमेटियों का गठन भाजपा ने किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement