For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जींद में क्लर्कों ने किया प्रदेश स्तरीय प्रदर्शनवेतनमान के नोटिफिकेशन पर रोष

11:41 AM Mar 11, 2024 IST
जींद में क्लर्कों ने किया प्रदेश स्तरीय प्रदर्शनवेतनमान के नोटिफिकेशन पर रोष
जींद में रविवार को हूडा मैदान में आयोजित विरोध प्रदर्शन में अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी करते विभिन्न विभागों के क्लर्क।  -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना), 10 मार्च (हप्र)
जींद के हूडा मैदान में रविवार को क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसायटी हरियाणा के आह्वान पर प्रदेश के विभिन्न विभागों, बोर्डों, नगर निकायों और विश्वविद्यालयों के लिपिकीय कर्मचारियों ने प्रदेशस्तरीय प्रदर्शन किया। क्लर्कों ने सरकार द्वारा जारी वेतनमान 21700 के नोटिफिकेशन पर रोष जताया। प्रदर्शन की अध्यक्षता क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसाइटी के जींद जिला प्रधान सुशील लाठर ने की।
इससे पहले सभी कर्मचारियों ने हूडा ग्राउंड से शहीद समारक पैदल मार्च भी निकाला और सरकार को चेताया कि यदि सरकार ने आठ जून तक उनकी मांग को पूरा नहीं किया तो नौ जून को मुख्यमंत्री आवास पर एक दिवसीय पड़ाव करेंगे और वहीं से आगामी आंदोलन की घोषणा भी की जाएगी। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने वीडियो संदेश के माध्यम से 35400 वेतनमान की मांग का पूर्ण समर्थन किया।

अाप के अनुराग ढांडा बोले-मांग जायज

लिपिकों को समर्थन देने पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि लिपिकों मांग बिल्कुल जायज है। यदि आप संगठित रहे तो हरियाणा सरकार घुटनों पर आएगी। उन्होंने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी की सरकार हरियाणा में बनती है तो पहली कलम से मांग को पूरा किया जाएगा। इस मौके पर राजपाल दुहन, संजीत कौशिक,सुरेंद्र अहलावत आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×