मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दत्तनगर में ‘क्लीन स्ट्रीट फूड हब’ का आयोजन

10:04 AM Sep 28, 2024 IST
रामपुर जल विद्युत स्टेशन बायल द्वारा आयोजित क्लीन स्ट्रीट फूड हब कार्यक्रम में भाग लेते स्वयं सहायता समूहों के सदस्य व परियोजना प्रमुख विकास मारवाह ।

रामपुर बुशहर, 27 सितंबर (हप्र)
स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा 2024 के अंतर्गत आज रामपुर जल विद्युत स्टेशन (432 मेगावाट) बायल के परियोजना प्रमुख ई. विकास मारवाह की अध्यक्षता में दत्तनगर में ‘क्लीन स्ट्रीट फ़ूड हब’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बायल गांव के विभिन्न स्वयं सहायता समूहों द्वारा प्रदेश के तरह -तरह के परंपरागत व्यंजनों को परोसा गया। इस अवसर पर परियोजना प्रमुख ने महिलाओं द्वारा बनाये व्यंजनों की प्रशंसा की। इस अवसर पर परियोजना प्रमुख ने स्वयं सहायता समूहों को अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से उन्हें प्रोत्साहन देने हेतु इंडक्शन कुकरों का आवंटन किया। इसी कार्यक्रम के साथ आज ‘एक पेड़ मां के नाम’ केंपेन के तहत ग्राम पंचायत गडेज के गांव कोयल में पंचायत प्रतिनिधियों, महिला मंडल व युवक मंडल कोयल के सहयोग से 100 पौधे लगाये गये। परियोजना प्रमुख ने इस दौरान उपस्थित लोगों को पर्यावरण में संतुलन बनाने व प्रदूषण को कम करने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की भी अपील की ।

Advertisement

Advertisement