For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तीन महीने में हर घर पहुंचेगा स्वच्छ पेयजल : विजय प्रताप

10:23 AM Oct 01, 2024 IST
तीन महीने में हर घर पहुंचेगा स्वच्छ पेयजल   विजय प्रताप
फरीदाबाद में सोमवार को बड़खल क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह का पगड़ी पहनाकर स्वागत करते क्षेत्रवासी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 30 सितंबर (हप्र)
चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप के समर्थन में उमड़ने वाले जनसैलाब का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। समर्थक कहीं फूलों की वर्षा कर उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं। तो कहीं आतिशबाजी कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। जनसभाओं में हजारों लोग उन्हें विजयश्री का आशीर्वाद दे रहे हैं। लोगों के इस प्यार और स्नेह अभिभूत होकर विजय प्रताप सिंह ने कहा जितना प्यार और स्नेह लोगों द्वारा दिया जा रहा है, उसका ऋण वह बड़खल विधानसभा की कायाकल्प करके लौटाएंगे।
उन्होंने कहा कि सरकार आने पर सीवर की सफाई, मेंटीनेंस का काम आरडब्ल्यूए को दिया जाएगा। वही कर्मचारियों द्वारा किए गए काम को ओके करेंगे तो कर्मचारियों की तनख्वाह रिलीज होगी। हम सीवर सफाई, मेंटीनेंस जैसी अनेक समस्याओं के समाधान के लिए लोगों को ही अपनी ताकत देने जा रहे है। बस थोड़ा-सा धैर्य रखें, वक्त बदल रहा है कांग्रेस सरकार आ रही है। बड़खल विधानसभा क्षेत्र का कायाकल्प कर देंगे।
विजय प्रताप ने कहा कि इस सबके लिए प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार को लाना होगा और अपनी पूरी ताकत लगाकर बड़खल विधानसभा क्षेत्र की सीट को बड़े अंतर से जिता दो। उन्होंने कहा कि लोगों ने हमेशा मुझे प्यार दिया है।
विजय प्रताप ने कहा कि ‘मैंने अपनी जनता के मान-सम्मान में कभी कोई कमी नहीं छोड़ी। मेरे लिए मेरे क्षेत्र की जनता ही सब कुछ है। उन्होंने कहा कि मैं आपकी समस्याएं जानता हूं, आपको कहने की जरूरत नहीं है। भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार से हर कोई आहत है। क्या शहर, क्या कॉलोनी और क्या गांव, सभी लोग भाजपा के 10 साल से इतने आहत हैं कि वो खूने के आंसू बहा रहे हैं।’

Advertisement

Advertisement
Advertisement