For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फतेहाबाद में पिज्जा दुकान में 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म

10:25 AM Jun 08, 2024 IST
फतेहाबाद में पिज्जा दुकान में 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म
Advertisement

हिसार, 7 जून (हप्र)
सोशल मीडिया पर 12वीं कक्षा की नाबालिग लड़की के साथ दोस्ती कर उसे फतेहाबाद में एक पिज्जा की दुकान पर ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
पुलिस ने 15 वर्षीय नाबालिग लड़की की शिकायत पर नाबाालिग युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह 12वीं कक्षा में पढ़ती है। इंस्टाग्राम पर उसकी एक युवक से दोस्त हो गई और वह उससे बात करने लगी। 4 जून को इंस्टाग्राम पर युवक ने उसे मैसेज करके मिलने के लिए बुलाया तो उसने कहा कि वह गांव में स्कूल के पास आ रही है। इसके बाद वह स्कूल के पास पहुंच गई तो युवक पहले से ही मोटरसाइकिल लेकर खड़ा था।
उसने उसे बहलाकर कहा कि वह उसे घूमाकर लाता है। इसके बाद वह उसके साथ मोटरसाइकिल पर बैठ गई। वह उसे फतेहाबाद बस स्टैंड के पीछे बनी पिज्जा की दुकान पर ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को शिकायत करने पर मारने की धमकी दी। इसके बाद वह उसे स्कूल के पास छोड़कर चला गया। उसने डर के मारे इस बारे में घर पर किसी को यह बात नहीं बताई। अब उसने अपनी मां को सारी बात बता दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×