For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बावल में जमीन को लेकर पुलिस व नपा कर्मचारियों में नोंक- झोंक

01:36 PM Jun 23, 2023 IST
बावल में जमीन को लेकर पुलिस व नपा कर्मचारियों में नोंक  झोंक
Advertisement

रेवाड़ी, 22 जून (हप्र)

बावल में नगर पालिका द्वारा प्राचीन जमीन पर एकत्रित की जा रही पुरानी सीमेंटेड टाइलों को लेकर उस समय विवाद खड़ा हो गया, जब बावल थाना पुलिस व नपा बावल उक्त जमीन पर अपने-अपने विभाग का दावा जताते हुए आमने-सामने आ गये। मामले ने तूल पकड़ लिया और थाना प्रभारी के दरबार तक जा पहुंचा। वहीं सूचना पाकर सर्व कर्मचारी संघ के कर्मचारी व सफाईकर्मी भी थाने पहुंच गए और पुलिसकर्मियों पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करने की मांग की। जिसे पर थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को दो दिन में इस मसले को निपटाने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

Advertisement

ये है विवाद की वजह

जानकारी के अनुसार बावल थाना पुलिस व नपा बावल एक प्राचीन जमीन को लेकर विवाद में है। शुक्रवार को जब नगर पालिका के कर्मचारी पुरानी टाइलों को एकत्रित कर इस जमीन पर डाल रहे थे तो बावल थाना के पुलिसकर्मियों ने उनका विरोध किया। जिस पर नपा बावल के प्रधान विरेन्द्र एडवोकेट, उपप्रधान अर्जुन चौकन, सचिव सुमित कुमार, जेई दीपक, एमई सुनील व समस्त पार्षद व स्टॉफगण मौके पर पहुंच गए।

Advertisement

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान ईश्वर सिंह के नेतृत्व में अनेक कार्यकर्ता भी इस लड़ाई में कूद पड़े और थाने पहुंचकर बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करने लगे। उन्होंने कहा कि अगर इस समाधान नहीं निकला तो हड़ताल करेंगे।

मामले को बढ़ता देख बावल थाना के प्रभारी लाजपत ने इस मुद्दे को सुलझाने के लिए दो दिन का समय मांगा। उनके आश्वासन के बाद सभी कर्मचारी अपने घरों को लौट गए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×