मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुलाना में भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प, मोदी का कटआउट फेंका

05:05 PM May 25, 2024 IST
Advertisement

अम्बाला, 25 मई (हप्र)

जिले के मुलाना कसबे में मतदान के वक्त बूथ पर भाजपा और कांग्रेसियों के बीच विवाद पैदा हो गया। दोनों पक्षों में हाथापाई और जैसे ही मुलाना पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो भारी पुलिस बल के चलते मामले का दबा दिया गया।

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के बूथ पर पूर्व सरपंच नरेश चौहान नेतृत्व कर रहे थे, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी वरूण मुलाना के बूथ पर कांग्रेस नेता करण राणा थे। इसी दौरान भाजपा के बूथ पर लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटआउट को लेकर विवाद हो गया।

कांग्रेसजनों का आरोप था कि बूथ पर मोदी का कटआउट नहीं हो सकता, जिसके चलते भाजपाइयों ने इसका विरोध किया। इसी दौरान एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने कटआउट को उठाकर नाली में फेंक दिया। इस घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हो गई।

भाजपा नेता एवं पूर्व सरपंच नरेश चौहान ने उस कटआउट को उठाया और फिर से बूथ पर लगा दिया, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। दोनों पक्षों के बीच बात काफी ज्यादा बढ़ गई थी, लेकिन मौके पर पुलिस ने आकर स्थिति को संभाल लिया और दोनों पक्षों को वहां से हटा दिया।

Advertisement
Tags :
Ambala Lok Sabha Electionharyana newsLok Sabha Election 2024Lok Sabha Election Newslokasabha chunaav 2024अंबाला लोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव 2024लोकसभा चुनाव समाचारहरियाणा समाचार
Advertisement