मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हजारों करोड़ के विकास कार्यों के दावे सच्चाई से दूर : सिहाग

10:19 AM Aug 28, 2024 IST

पंचकूला, 27 अगस्त (हप्र)
भाजपा के पंचकूला से विधायक और महापौर पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में चाहे हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्यों के कराने का दावा कर लें पर सच्चाई इन दावों से कोसों दूर है।
यह आरोप मंगलवार को जजपा पंचकूला के जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग ने लगाते हुए कहा कि आज के दिन पंचकूला की हालत एक दोयम दर्जे के शहर जैसी होकर रह गई है।
पंचकूला जो हरियाणा की डीम्ड राजधानी है, भाजपा के राज में उसकी सुन्दरता लगातार पटरी से उतरती जा रही है। सिहाग ने कहा कि करोड़ों रुपये ज्यादा खर्च करने के बावजूद आज पंचकूला की सफाई व्यवस्था बिल्कुल चरमरा के रह गई है। सड़कें बनने के बाद समय से पहले उखड़ रही हैं, पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में चाहे शहर के वार्ड हों या देहाती क्षेत्र -हर जगह अव्यवस्था का आलम है। घग्घर पार के सेक्टरों के निवासी झुरीवाला तथा सेक्टर 23 डंपिंग ग्राऊंड की समस्या को लेकर आंदोलन के रास्ते पर हैं।
सिहाग ने कहा कि पूरे पंचकूला में लगातार चोरी, छीनाझपटी, गुंडागर्दी की घटनाएं बढ़ रही हैं। शहर में अवैध कब्जे, पॉलीथिन, आवारा पशुओं, आवारा कुत्तों की समस्या ज्यों की त्यों खड़ी है।
जजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि स्थानीय विधायक अपने सात सरोकारों की सफलता को लेकर लगातर अखबारों की सुर्खियां बटोरने में लगे रहते हैं पर कल अपने दस साल का हिसाब देते वक्त की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने सात सरोकारों का जिक्र करना भूल गए।
सिहाग ने कहा कि विधायक पंचकूला के पास इन सरोकारों बारे कहने को कुछ है ही नहीं, इसलिए उन्होंने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली।

Advertisement

Advertisement