मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रधानमंत्री आवास योजना के सिटी प्रोजेक्ट ऑफिसर सस्पेंड

08:17 AM Jul 20, 2024 IST
पानीपत स्थित लघु सचिवालय में शुक्रवार को अधिकारियों के साथ बैठक करते निकाय मंत्री सुभाष सुधा। - वाप्र
Advertisement

पानीपत, 19 जुलाई ( वाप्र)
प्रदेश के स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने शुक्रवार को पानीपत के लोक निर्माण विभाग के विश्रामगृह में जनसंवाद के तहत आमजन की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को त्वरित समाधान के निर्देश भी दिए। उन्होंने इस मौके पर अनियमितताओं के चलते प्रधानमंत्री आवास योजना के सिटी प्रोजेक्ट ऑफिसर राकेश कादियान को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए।
मंत्री सुभाष सुधा ने कहा कि लोगों की शिकायतों के समाधान के लिए जनसंवाद कार्यक्रम अायोजित किये जा रहे हैं, ताकि लोगों की शिकायत अधिकारियों के समक्ष रख उन्हें दिशा निर्देश मौके पर ही दिए जा सकें। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में संलिप्त किसी भी अधिकारी और कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने आमजन से भी अपील की कि अगर उन्हें निगम में दलालों की दखलअंदाजी नजर आती है तो इसकी शिकायत करें। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इस मौके पर करीब 100 से अधिक शिकायतों को सुना। इस मौके पर आई एक शिकायत पर पानीपत में सफाई व्यवस्था दुरुस्त न होने के कारण उन्होंने तुरंत प्रभाव से जेबीएम कंपनी की पेमेंट रोकने के निर्देश दिए और इस पर रिपोर्ट देने को कहा।
इस मौके पर पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज, भाजपा के जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, भाजपा नेता हरपाल ढांडा, निगम आयुक्त साहिल गुप्ता, पूर्व मेयर अवनीत कौर, लोकेश नांगरू, अशोक कटारिया, रविंद्र भाटिया, अंजली उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement