For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीटू और खेत मजदूर यूनियन ने दिया दीपेंद्र को समर्थन

11:43 AM May 20, 2024 IST
सीटू और खेत मजदूर यूनियन ने दिया दीपेंद्र को समर्थन
Advertisement

रोहतक, 19 मई (हप्र)
स्थानीय छोटू राम धर्मशाला में मजदूर पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत की अध्यक्षता कमलेश लाहली, बीर सिंह, सतबीर पाकसमा और रामचंद्र सिवाच ने संयुक्त रूप से की। रोहतक के कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि पंचायत में पहुंचे। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा ने उपस्थित परियोजना कर्मियों, निर्माण व मनरेगा मजदूर, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदारों, औद्योगिक मजदूरों और रेहडी पटरी कामगारों को संबोधित करते हुए कहा कि मजदूर और मेहनतकश तबकों के समर्थन से ही कॉर्पोरेटपरस्त भाजपा को हराएंगे और देश में संविधान पर हो रहे हमले को रोक पाएंगे। इस मौके पर मज़दूरों ने चारों लेबर कोड, सभी मजदूरों को सामाजिक सुरक्षा, पेंशन, ठेका प्रथा बंद कर स्थाई नौकरी समेत सबके लिए आवास की व्यवस्था संबंधी मांग पत्र दीपेंद्र हुड्डा को सौंपा।
मजदूर पंचायत को संबोधित करते हुए सीटू प्रदेश उपाध्यक्ष सतवीर सिंह, खेत मजदूर यूनियन के प्रांतीय सहसचिव संदीप सिंह और सीटू जिला सचिव कामरेड विनोद ने कहा कि भाजपा के दस साल के कुशासन के दौरान देश में अभूतपूर्व बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, कृषि संकट बढ़ा है। देश में संविधान के अंतर्गत लोकतांत्रिक व्यवस्था को भाजपा समाप्त कर रही है। भाजपा ने धर्म का राजनीतिक स्वार्थों में दुरुपयोग करते हुए देश में नफरत और हिंसा भड़काकर देश की एकता, अखंडता को चोट मारने का काम किया है।
मजदूर पंचायत को सीपीएम जिला सचिव जगमति सांगवान, निर्माण मजदूरों के नेता रामभगत और संजीव सिंह, प्रकाशचंद्र, पूजा राठी, भगत सिंह, धर्मवीर हुडा, किसान नेता प्रीत सिंह, सुमित सिंह, बबीता, सोनिया, रामचंद्र बैंसी ने भी संबोधित किया। मजदूर पंचायत में रोहतक के विधायक भारत भूषण बत्रा, आम आदमी पार्टी के दिनेश खरकड़ा विशेष तौर पर
उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×