For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीआईए स्टाफ ने उचाना एरिया में किया चोर गिरोह का भंडाफोड़

08:58 AM Jun 12, 2024 IST
सीआईए स्टाफ ने उचाना एरिया में किया चोर गिरोह का भंडाफोड़
Advertisement

नरवाना, 11 जून (निस)
सीआईए स्टाफ नरवाना के इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने उचाना एरिया में एक शातिर चोर गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चोरीशुदा सामान सहित 2 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों ने उचाना व कैथल एरिया से चोरी की 10 के करीब वारदातों को अन्जाम दिया था। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहित उर्फ माखी व दीपक वासियान पालवां के तौर पर हुई है।
जानकारी देते हुए सीआईए नरवाना इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि उचाना शहर व आसपास के गांवों में व खेतों में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थीं। पुलिस अधीक्षक जींद ने चोरी की घटनाओं पर संज्ञान लेते हुए चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सीआईए की एक विशेष टीम का गठन किया। कल सीआईए नरवाना की एक टीम एचसी रणधीर सिंह के नेतृत्व में चोरी की रोकथाम के लिए पेट्रोलिंग पर थी कि टीम को खुफिया सूचना मिली कि पालवां गांव के 2 शातिर चोर जिन्होंने उचाना एरिया में चोरी की काफी वारदातें कर रखी हैं,वह दोनों चोरी के ट्रैक्टर ट्राली को लेकर खानौरी मंडी पंजाब की तरफ ट्रैक्टर ट्रॉली को बेचने के लिए जाएंगे। सीआईए टीम ने हरियल चौक नरवाना के नजदीक नाकाबंदी की। थोड़ी देर बाद नीले रंग के सोनालिका ट्रैक्टर ट्रॉली पर 2 युवक डूमरखां की तरफ से आते दिखाई दिए। सीआईए टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को ट्रैक्टर ट्राली सहित काबू कर लिया।
आरोपियों ने बताया कि वह नशे की पूर्ति के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे । सीआईए टीम ने आरोपियों के ठिकानों पर रेड की तो आरोपी दीपक के खेत से चोरी की एक बाइक व चोरी के 2 स्टार्टर बरामद हुये व आरोपी मोहित के खेत से चोरी की 1 बाइक, 1 एसीई गाड़ी व ट्यूबवैल की बिजली तार बरामद हुई। आरोपियों को आज पेश अदालत किया जाएगा। आरोपियों से कुल 10 वारदातों का पता चला है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×