मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

उसे चुनें, जो आपको समझता है, िजसे आप समझते हैं : मराठा वीरेंद्र वर्मा

08:49 AM May 24, 2024 IST
करनाल में एनसीपी इनेलो के साझे उम्मीदवार मराठा वीरेंद्र वर्मा को सम्मािनत करते बार एसोसिएशन के सदस्य। -हप्र
Advertisement

करनाल, 23 मई (हप्र)
एनसीपी इनेलो के साझे उम्मीदवार मराठा वीरेंद्र वर्मा ने बताया कि बाहरी उम्मीदवारों पर करनाल के मतदाताओं ने यकीन करके देख लिया है। करनाल लोकसभा विकास में तेजी से पिछड़ रही है। इसलिए अपनों को चुनें, जो आपको समझता है, जिसे आप समझते हैं । मराठा ने कहा कि भाजपा के रिजेक्ट सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सिर्फ एक जाति विशेष के लिए काम किया। दूसरी बिरादरी के आम कार्यकर्ताओं को धक्के मारे, जबकि लोकतंत्र में नेता को सभी के लिए काम करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि जिसे मोदी ने नकारा, उसे मतदाता भी नकारेंगे और इसके साथ ही भूपेंद्र हुड्डा ने भाजपा के साथ सेटिंग करके कांग्रेस का डम्मी उम्मीदवार उतारा है। खट्टर-हुड्डा की मैच फिक्सिंग को भी जनता सबक सिखाएगी। मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि चरम पर भ्रष्टाचार, प्राॅपर्टी आईडी घोटाला, धान घोटाला, पोर्टल बनाकर किसानों को खून के आंसू
रुलाने वाले को अब सबक सिखाने का मौका है। चहेतों ने अवैध प्राॅपर्टी के धंधों में कमाए करोड़ों, तभी तो इनका सांसद संजय भाटिया अब करनाल से हो गया गायब। मराठा को क्यों चुना जाना चाहिए क्योंकि स्थानीय, हर वक्त आपके साथ रहने वाला नेता, ईमानदार छवि, करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं। हर किसी को साथ लेकर बदलाव के लिए लगातार संघर्ष करने वाला। मैं किसान हूं जबकि भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार का किसानी से भी कोई लेना-देना नहीं है, मैंने क्षेत्र के विकास के लिए आईएएस की नौकरी तक छोड़ दी और और बदलाव का सपना लेकर दिन-रात आप लोगों के लिये संघर्ष करता रहा हूं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement