मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गन्नौर के विकास को गति देने के लिए भाजपा को चुनें: देवेंद्र कौशिक

11:14 AM Sep 25, 2024 IST
गन्नौर क्षेत्र में मंगलवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से वोट की अपील करते भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 24 सितंबर (हप्र)
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक ने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार देश की भलाई के लिए काम कर रही है।
पिछले 10 वर्षों में हरियाणा ने विकास में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रदेश में विकास को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा की सरकार का होना आवश्यक है, अन्यथा यदि गलती से कांग्रेस सरकार में आई तो विकास कार्य ठप होना तय है।
कौशिक अपने जनसंपर्क अभियान के तहत मंगलवार को गांव गुमड़, भांवर, सैय्या खेड़ा, कैलाना, डबरपुर, और पुरखास में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि गन्नौर हलके में भाजपा सरकार ने कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं, जिसमें मजबूत राष्ट्रीय राजमार्गों और सड़कों का जाल बिछाना, रेल कोच फैक्टरी का निर्माण, और एशिया की सबसे बड़ी फल एवं सब्जी मंडी का निर्माण शामिल है।
इस अवसर पर उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सभा में निवर्तमान विधायक निर्मल चौधरी, निशांत आजाद सिंह नेहरा, निशांत छौक्कर, संजय गौतम, रमेश पहल, और ईश्वर अगवानपुर भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement