मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चिटफंड कंपनी मौत मामला : नौ दिन बाद हुआ संस्कार, मांगे मानी

07:27 AM Aug 09, 2024 IST

संगरुर, 8 अगस्त (निस)
जिला प्रशासन संगरुर से समझौते के बाद गांव लहिल कलां में चिटफंड कंपनी के शिकार राज सिंह का 9 दिन बाद पोस्टमार्टम के बाद आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। गौरतलब है कि गांव लहिल कलां में चिटफंड कंपनी में पैसे निवेश करने के मामले में राज सिंह की 30 जुलाई को इलाज के दौरान मौत हो गई थी।
इसके बाद पीड़ित परिवार और संगठनों ने राज सिंह के शव को चिटफंड कंपनी के मालिक गुरमीत सिंह के घर के सामने रख दिया गया था। आज शव को डीसी कार्यालय के सामने रखने की घोषणा की गयी थी, लेकिन देर शाम एसडीएम सूबा सिंह, डीएसपी दीपक राय, थाना प्रभारी सदर इंस्पेक्टर रणबीर सिंह की मौजूदगी में समझौते के बाद सुबह पोस्टमार्टम कराया गया।
इस मौके पर अध्यक्ष उधम सिंह संतोखपुरा, पूर्व सरपंच रणजीत सिंह वालीया, हरपाल सिंह लहिल कलां, सरपंच जसविंदर सिंह रिंपी, गुरु तेग बहादुर नगर के सरपंच बलजीत सिंह सराओ और संगठन के अन्य नेताओं ने कहा कि समझौते में 2 लाख की रकम पहले दी गई है और 8 लाख रुपए पंचायत ने भोग तक रुपए देने को कहा गया है। परिवार के सदस्य को नौकरी देने की मांग की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने मांगें मानते हुए चिटफंड कंपनी के खिलाफ मुकदमा चलाने का आश्वासन दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement