For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चिरंजीव राव क्षेत्र की आवाज उठाने में कभी नहीं रहे पीछे : अजय यादव

10:05 AM Sep 03, 2024 IST
चिरंजीव राव क्षेत्र की आवाज उठाने में कभी नहीं रहे पीछे   अजय यादव
रेवाड़ी के गांव देवलावास में आयोजित सभा में कै. अजय व चिरंजीव राव को गदा भेंट कर स्वागत करते पार्षद मनीराम व ग्रामीण। -हप्र

रेवाड़ी, 2 सितंबर (हप्र)
जिला पार्षद मनीराम यादव ने सोमवार को गांव देवलावास में कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया। जिसमें पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह यादव भी मौजूद थे। ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और गदा भेंट कर सम्मानित किया। शीर्ष नेतृत्व द्वारा चिरंजीव राव को पार्टी का राष्ट्रीय सचिव व राजस्थान का सहप्रभारी बनाये जाने पर लोगों में विशेष खुशी देखी गई।
कै. अजय सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता की बदौलत वे लगातार 6 बार विधायक रहे और पहले ही चुनाव में जनता ने पिछली बार चिरंजीव राव को भी अपना विधायक चुना।
उन्होंने कहा कि चिरंजीव राव क्षेत्र की आवाज उठाने में कभी पीछे नहीं रहे। विधानसभा में उन्होंने सभी ज्वलंत मुद्दों को उठाया। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस बार चिरंजीव एक बार फिर आपके बीच मौजूद है। उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी जनता भारी मतों के अंतर से जितवाकर विधानसभा में भेजेगी।
स्वागत से अभिभूत चिंरजीव राव ने कहा कि लोगों का मिल रहा साथ और समर्थन, इस बात का स्पष्ट संकेत है कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही रेवाड़ी के विकास का रुका हुआ पहिया तेजी से दौड़ेगा। उन्होंने कहा कि पिछलेे 10 सालों में रेवाड़ी में कोई नयी विकास परियोजना नहीं आई। भाजपा नेताओं में फूट है और टिकट वितरण में उसे परेशानी आ रही है। चिरंजीव राव ने पार्टी नेतृत्व द्वारा राष्ट्रीय सचिव बनाये जाने पर शीर्ष नेताओं का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement