For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मलेन के लिए चिरंजीव राव ने लगाई ताकत

08:01 AM Jul 26, 2024 IST
कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मलेन के लिए चिरंजीव राव ने लगाई ताकत
बृहस्पतिवार को रेवाड़ी स्थित अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते विधायक चिरंजीव राव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 25 जुलाई (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा 27 जुलाई को नगर की यादव धर्मशाला में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और लोकसभा चुनावों में मिली जीत के लिए लोगों का आभार जताएंगे। उक्त जानकारी विधायक चिरंजीव राव ने बृहस्पतिवार को मॉडल टाउन स्थित अपने निवास पर बुलाए पत्रकार सम्मेलन में दी।
चिरंजीव राव ने कहा कि सम्मलेन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंप दी गई है। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ता व मतदाताओं का आभार जताने के लिए सम्मेलन कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से 27 जुलाई के सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौ. उदयभान, लोकसभा चुनाव प्रत्याशी राज बब्बर व पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह यादव भी मौजूद रहेंगे।
विधायक ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार से हर वर्ग के लोग परेशान है। डाक्टर, नर्स, कम्प्यूटर ऑपरेटर धरने पर बैठे हैं। प्रदेश मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार में नंबर वन बन चुका है। कानून व्यवस्था ठप हो चुकी है। इसलिए प्रदेश की जनता ने भाजपा को लोकसभा चुनाव में हाफ कर दिया है और विधानसभा चुनाव में साफ करने का काम करेगी। यहां कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी वर्गों का ध्यान रखा जाएगा और एक बार फिर हरियाणा विकास के पथ पर दौड़ेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×