For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कनाडा से कल आ सकता है चिराग का पार्थिव शरीर

11:17 AM Apr 21, 2024 IST
कनाडा से कल आ सकता है चिराग का पार्थिव शरीर
Advertisement

सोनीपत, 20 अप्रैल (हप्र)
कनाडा के वैंकूवर शहर में हमलावरों की गोली का शिकार हुए सेक्टर-12 निवासी चिराग के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद कनाडा में एयरपोर्ट पर भेज दिया गया है। जहां से शव सोमवार को भारत आ सकता है। उसके बाद मंगलवार को गांव बड़ौली में यमुना घाट पर उनके शव का अंतिम संस्कार किया जायेगा। शव को भारत लेकर आने को परिजन लगातार विदेश मंत्रालय के साथ दूतावास से संपर्क में हैं।
मूलरूप से गांव बड़ौली फिलहाल सेक्टर-12 निवासी रोमित आंतिल ने बताया कि उनके भाई चिराग आंतिल कनाडा के वैंकूवर शहर में एमबीए की पढ़ाई करने गये थे। वह अब वर्क वीजा पर एक सिक्योरिटी कंपनी में काम करते थे। उन्हें कई दिन पहले वैंकूवर पुलिस ने मेल से जानकारी दी थी कि आपके भाई चिराग आंतिल की वैंकूवर शहर में हत्या कर दी गई है। उसके बाद से परिवार के सदस्य कनाडा पुलिस व वहां रह रहे परिचितों के संपर्क में थे। परिवार के सदस्यों ने विदेश मंत्री एस जयशंकर व दूतावास से संपर्क की उनके भाई के शव को जल्द भारत पहुंचवाने की गुहार लगाई थी। परिजनों का कहना है कि उन्हें कनाडा से जानकारी मिली है कि चिराग के शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है।
चिराग के शव को कनाडा एयरपोर्ट में रखवाया गया। जहां से उनका शव सोमवार को भारत पहुंचने की उम्मीद है। परिजनों का कहना है कि शव के भारत पहुंचने के बाद गांव बड़ौली में यमुना घाट पर अंतिम संस्कार किया जायेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×