मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बच्चे की संदिग्ध हालात में मौत, पिता पर हत्या का केस दर्ज

10:05 AM Jul 12, 2023 IST
Advertisement

रतिया,11 जुलाई (निस)
सोमवार को शहर के पालिका बाजार में 5 वर्षीय बच्चे मुकेश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के मामले में मुकेश की मां ने बेंगलोर से लौटकर मुकेश की हत्या का आरोप अपने पति यानी मृतक बच्चे के पिता मोती लाल उर्फ मिंटू पर लगाया है। इसके आधार पर पुलिस ने मोती लाल उर्फ मिंटू के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह शहर में उस वक्त सनसनी फैल गई थी जब पालिका बाजार में किराये के मकान पर रह रहे आर्केस्ट्रा में काम करने वाले परिवार के 5 वर्षीय बच्चे का शव घर के कमरे के बेड पर मिला था। मौके से बच्चे का पिता फरार था, व उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। इस दौरान मौके पर मृतक बच्चे का बड़ा भाई 7 वर्षीय संदीप मौजूद था।
‘शराब पीकर करता था झगड़ा’
मृतक बच्चे की मां बिमला देवी उर्फ सपना का आरोप है कि उसका पति शराब पीने का आदी है और अकसर शराब पीकर उससे व झगड़ा करता है। बिमला देवी उर्फ सपना ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाया कि उसके बेटे मुकेश की हत्या उसके शराबी पति ने ही की है और वह उसके बेटे की हत्या करने के पश्चात मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने बिमला देवी उर्फ सपना की शिकायत पर उसके पति व उसके मृतक बेटे के पिता मोती लाल उर्फ मिंटू के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। जब इस बारे में शहर थानाध्यक्ष जय सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि मृतक बच्चे मुकेश की मां बिमला देवी उर्फ सपना ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसके बेटे की हत्या करके मौके से फरार हो गया है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
बच्चेसंदिग्धहत्या,हालात
Advertisement