मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जीएस बाली की जयंती पर बाल मेला 24 से

08:58 AM Jul 07, 2024 IST

धर्मशाला, 6 जुलाई (निस)
पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीएस बाली की जयंती पर नगरोटा में 24 जुलाई से 27 जुलाई तक बाल मेला आयोजित किया जाएगा। मेले के लिए कमेटियां गठित कर दी गई हैं। शनिवार को नगरोटा के ओबीसी भवन में बाल मेले की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए पर्यटन निगम के अध्यक्ष आरएस बाली ने कहा कि कि 24 जुलाई को ओबीसी भवन में रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा जबकि 25 और 26 जुलाई को रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा, जिसमें देश विदेश की कम्पनियां आएंगी और युवाओं को रोजगार मुहैया करवाएंगी।
उन्होंने कहा कि 26 और 27 जुलाई को लोगों के लिए मेडिकल कैम्प का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नगरोटा में किया जाएगा जिसमें लोगों का हेल्थ चेकअप नामी डॉक्टरों द्वारा किया जाएगा, फ्री टेस्ट किए जाएंगे और मुफ्त दवाई तथा उपकरण दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 27 जुलाई बाल मेले के दिन गांधी ग्राउंड नगरोटा में बच्चों के लिए झूले, हाथी, घोड़े की सवारी, धाम आदि की व्यवस्था रहेगी। 26 और 27 जुलाई को सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे।

Advertisement

Advertisement