For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणवी, पंजाबी गीतों पर थिरके बच्चे

09:06 AM May 28, 2024 IST
हरियाणवी  पंजाबी गीतों पर थिरके बच्चे
कैथल की हनुमान वाटिका में ‘नच ले हरियाणा’ के सेमीफाइनल में भाग लेने वाले बच्चों को सम्मानित करते आयोजक । -हप्र
Advertisement

कैथल, 27 मई (हप्र)
हनुमान वाटिका में ‘नच ले हरियाणा’ की सेमीफाइनल डांस प्रतियोगिता हुई, जिसमें 150 बच्चों ने भाग लिया। सब जूनियर में तीन से आठ साल की कैटेगरी में 40 बच्चों ने, सबजूनियर में 60 बच्चों ने, 8 से 13 साल के जूनियर ग्रुप में और 13 साल से 18 साल तक के बच्चों ने सीनियर ग्रुप में भाग लिया।
कार्यक्रम में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक सौरभ चौधरी गोयल, गोपाल भट्ट, राजपाल कुंडू, पुनीत चौधरी, ओमप्रकाश राजू मौजूद रहे। बच्चों ने हरियाणवीं और पंजाबी गीतों पर अपनी प्रतिभा दिखाई।
कार्यक्रम संयोजक एवं लव डांस एकेडमी के संचालक लव शर्मा ने बच्चों ने फूल मालाओं, स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में रोहित शर्मा रिटायर्ड हेल्थ इंस्पेक्टर, कैलाश शर्मा रिटायर्ड लेक्चरर, गर्व शर्मा मौजूद थे। जज की भूमिका डॉ. विनय गुप्ता और कर्ण गुगलानी ने निभाई। लव शर्मा ने बताया कि तीनों कैटेगिरी में जो बच्चे प्रथम स्थान पर आएंगे, उन्हें तीर्थ सेवा समिति की ओर से अयोध्या, मथुरा, वृंदावन, प्रयागराज आदि धार्मिक स्थानों पर निशुल्क सैर करायी जाएगी।
सौरभ चौधरी ने कहा कि जो बच्चे प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पर आएंगे उन्हें हरिद्वार की यात्रा करवाई जाएगी। लव शर्मा ने बताया कि इन्ही बच्चों में से चयनित बच्चों को नेपाल अंतरराष्ट्रीय डांस कम्पीटिशन में भाग लेने का अवसर मिलेगा।
इस मौके पर मीनाक्षी शर्मा, वत्सल शर्मा, माणिक धीमान, शमा धीमान, सुभाष कुराड़, भावना सैनी, पूनम, रामप्रसाद आदि उपस्थित रहे। लव शर्मा ने बताया कि सेमीफाइनल नचले हरियाणा प्रोग्राम 2 चरणों मे होगा जिसका आयोजन आज व एक कार्यक्रम 2 जून को ही सेमीफाइनल का होगा और फाइनल 9 जून को होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×