मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एलांते में ‘टॉय ट्रेन’ का डिब्बा पलटने से बच्चे की मौत

06:28 AM Jun 25, 2024 IST

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 24 जून (हप्र)
स्थानीय एलांते मॉल में ‘टॉय ट्रेन’ का डिब्बा पलट जाने से उसमें सवारी कर रहे एक 11 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात एलांते मॉल में हुई, जहां पंजाब के नवांशहर के बलाचौर से यह बच्चा अपने परिवार के साथ घूमने आया था। घटना का कथित सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया है।
पुलिस के अनुसार बच्चा शहबाज आखिरी डिब्बे में बैठा था, जो ‘टॉय ट्रेन’ के मुड़ने के कारण पलट गया। इससे लड़के के सिर में गंभीर चोटें आईं। उसने बताया कि घटना में पीड़ित का चचेरा भाई सुरक्षित बच गया, जो उसके साथ बैठा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहबाज को सेक्टर-32 स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा, ‘ट्रेन चलाने वाले व्यक्ति और मॉल के प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।’ पुलिस ने ‘टॉय ट्रेन’ को जब्त कर लिया है। शहबाज के रिश्तेदार जतिंदरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने ड्राइवर सौरव को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Advertisement

Advertisement