मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री का अौचक दौरा, रजिस्ट्री प्रक्रिया का निरीक्षण किया

07:46 AM Aug 07, 2024 IST
राजपुरा तहसील अचानक दौरे के दौरान दफ्तर में महिला से उनकी शिकायत सुनते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान। -निस
Advertisement

राजपुरा, 6 अगस्त (निस)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के राजपुरा तहसील परिसर में अचानक दौरे के दौरान लोगों ने पारदर्शी प्रशासन प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। लोगों ने बताया कि उनके काम बिना किसी भ्रष्टाचार के आसानी से हो रहे हैं।
उन्होंने कहा कि पंजाब को पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जो लोगों के लिए हमेशा मोबाइल पर भी उपलब्ध रहता है। डीएसपी कार्यालय में एक महिला शिकायत दर्ज कराने आई थी, मुख्यमंत्री ने खुद हस्तक्षेप कर मामला दर्ज करवाया। उन्होंने पुलिस से भी उनकी जरूरतों के बारे में पूछा ताकि वे अपनी सेवाओं को कुशलता से निभा सकें। जमीन की रजिस्ट्री कराने की प्रक्रिया के दौरान मुख्यमंत्री के साथ फोटो खिंचवाने वालों की भीड़ लगी रही। लोगों ने मुख्यमंत्री को बताया कि जमीन की रजिस्ट्री में मात्र 30 मिनट लगते हैं क्योंकि स्टाफ बहुत सहयोगी और मददगार है।
मुख्यमंत्री ने खुद पूरी प्रक्रिया का निरीक्षण किया ताकि लोगों को बिना किसी बाधा के सेवाएं मिल सकें और किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। जब एक गांव के लोगों ने रेलवे अंडरब्रिज के चालू न होने की शिकायत की तो मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि अंडरब्रिज जल्द ही चालू कर दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement