For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बुजुर्गों के लिए वरदान बनी मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना : मोहन लाल बड़ौली

06:48 AM Jul 28, 2024 IST
बुजुर्गों के लिए वरदान बनी मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना   मोहन लाल बड़ौली
सोनीपत से शनिवार को अयोध्या धाम के लिए तीर्थ यात्रियों की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 27 जुलाई (हप्र)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व राई से विधायक मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना प्रदेश के लाखों बुजुर्गों के लिए वरदान साबित हो रही है। मुख्यमंत्री नायब सिंह के मार्गदर्शन में इस योजना के तहत 60 साल से अधिक आयु के बुजुर्गों को विभिन्न तीर्थों की यात्रा करवाई जा रही है। अब तक बड़ी संख्या में बुजुर्ग इस योजना का लाभ लेकर तीर्थों के दर्शन कर चुके हैं।
मोहन लाल बड़ौली शनिवार को सोनीपत से अयोध्या धाम के लिए 47 बुजुर्ग तीर्थ यात्रियों की बस को स्थानीय बस अड्डे से हरी झंडी दिखाकर रवाना करने से पहले उन्हें संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस योजना का अन्य प्रदेश भी अनुसरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत की सभ्यता और संस्कृति बड़ी समृद्ध है, जिसमें हजारों साल पुराने वे धार्मिक स्थल हैं, जिनकी पौराणिक मान्यता है। हर धार्मिक प्रवृत्ति का इंसान चाहता है कि उनको ऐसे स्थानों पर जाने का अवसर मिले। यही अवसर सरकार ने प्रदान किया है। योजना का लाभ लेने के लिए इच्छुक श्रद्धालुओं को मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के पोर्टल पर पंजीकरण करवाना अनिवार्य है। इस दौरान श्रद्धालुओं को सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग की ओर से एक-एक किट भी उपलब्ध करवाई गई।
इस मौके पर एसडीएम अमित कुमार, जीएम रोडवेज संजय कुमार, डीआईपीआरओ राकेश गौतम सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×