For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुख्यमंत्री साइकिल रैली निकाल कर देंगे नशा मुक्ति का संदेश : योगेंद्र राणा

09:03 AM Aug 30, 2023 IST
मुख्यमंत्री साइकिल रैली निकाल कर देंगे नशा मुक्ति का संदेश   योगेंद्र राणा
करनाल में नशा मुक्त हरियाणा अभियान को लेकर मीटिंग में दिशा-निर्देश देते जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 29 अगस्त (हप्र)
नशा मुक्त हरियाणा अभियान के तहत 1 सितंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल से साइकिल रैली निकाल कर नशा मुक्ति का संदेश देंगे। कार्यक्रम में जन भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भाजपा जिला कार्यालय कर्ण कमल मे भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।
जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने बताया कि रैली की शुरुआत 1 सितंबर को सुबह 6 बजे एनडीआरआई गेट (अग्रसेन चौक) से होगी और चिड़ाव मोड़, जुंडला, जलमाना, असंध, सालवन, मुनक स्थानों से होती हुई पानीपत जिला के प्रवेश करेगी। नशामुक्त हरियाणा अभियान के तहत पूरे हरियाणा में जिलास्तर पर इसको लेकर विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दिशानिर्देश अनुसार जागरूकता के दृष्टिगत हरियाणा के प्रत्येक जिला में प्रबुद्ध व्यक्ति द्वारा साइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा, सभी प्रतिभागियों के लिए शपथ समारोह होगा।
नशा मुक्ति अभियान से जुड़े स्थानीय गैर सरकारी संगठनों को भी अभियान के साथ जोड़ा जाएगा। जिला प्रशासन द्वारा धार्मिक गुरुओं, सामाजिक संगठनों तथा इस दिशा में कार्य कर रहे रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशनों की भी मदद ली जाएगी। इसके अतिरिक्त नशा मुक्त हरियाणा विषय पर ड्राइंग व पेंटिंग प्रतियोगिता इत्यादि आयोजित करवाई जाएंगी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इस अभियान के तहत नशा के संवेदनशील क्षेत्रों में स्वास्थ्य शिविर आयोजित किये जाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement